दतिया : पुरानी रंजिश के चलते कलयुगी मामा ने भांजे को मारी गोली, हुई मौत

दतिया (Datia) के ग्राम कामर में पुरानी रंजिश के चलते कलयुगी मामा ने अपने ही भांजे को गोली मार दी जिसके चलते युवक की मौके पर ही मौत हो गई

दतिया, सत्येन्द्र रावत। दतिया (Datia) के ग्राम कामर में पुरानी रंजिश के चलते कलयुगी मामा ने अपने ही भांजे को गोली मार दी जिसके चलते युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वही सुचना मिलने के बाद जिगना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें…कर्नाटक के अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से 24 मरीजों की मौत, जाँच के आदेश

जानकारी के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते ग्राम कामर में ज्ञानसिंह पुत्र प्रभुदयाल पाल निवासी ग्राम कामर को खुद के ही मामा ने गोली मार दी। आरोपी यशपाल, बब्लू और एक अन्य बदमाश ने मिलकर घटना को अंजाम दिया है। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए वहीं हत्या के पीछे का कारण अभी ज्ञात नहीं हुआ है, घटना की जानकारी जैसे ही जिंदा पुलिस को लगी तो पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए अस्पताल भेज दिया वही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। इस मामले में परिजनों का कहना है कि युवक की शादी को सिर्फ 4 दिन रह गए थे 7 मई को मृतक ज्ञान सिंह की शिवपुरी के मना पूरा बरात जानी थी लेकिन उससे पहले ही खुशियां मातम में तब्दील हो गई। पुलिस का कहना है कि आरोपी आरोपियों के गिरफ्तार होने के बाद ही गोली मारने के कारण का खुलासा हो सकता है।

दतिया : पुरानी रंजिश के चलते कलयुगी मामा ने भांजे को मारी गोली, हुई मौत

जिगना थाना प्रभारी आशुतोष शर्मा ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते रिश्ते में मामा एसपाल ने भांजे ज्ञानसिंह में गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई।और हत्या के मामले में अन्य लोगों के नाम सामने आ रहे है। हत्या के मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी। पुलिस टीम आरोपी की तलाश में भेज दी है, आरोपी जल्द से जल्द गिरफ्तार होंगे। हत्या के आरोपी गिरफ्तार के बाद ही खुलासा हो पाएगा।

यह भी पढ़ें…देवास में रेमडेसिवीर की कालाबाजारी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, एक महिला नर्स सहित तीन आरोपी हुए गिरफ्तार