Datia News : कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया की शिकायत पर प्रशासन का एक्शन, CBMO को पद से हटाया

कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया ने 22 जुलाई को इसकी शिकायत कलेक्टर दतिया से की, जिसके बाद प्रशासन ने तत्काल इसपर एक्शन लिया, CMHO डॉ आरबी कुरेले द्वारा इस सम्बन्ध में आदेश जारी कर CBMO डॉ इन्द्रेश कुमार दौहरे को उनके पद से हटाकर भांडेर स्वास्थ्य केंद्र में ही एक चिकित्सक के रूप में पदस्थ कर दिया ।

Datia News : मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की सरकार में सुशासन संकल्प है और उसी के साथ अफसरों को स्पष्ट निर्देश हैं कि किसी भी शासकीय सेवक की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी, मुख्यमंत्री के निर्देश का असर बिना किसी भेदभाव के हो हो रहा है, इसका एक बड़ा उदाहरण दतिया में देखने को मिला है जहाँ कांग्रेस विधायक की शिकायत पर प्रशासन ने एक्शन लिया है।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मिल रही थी अनियमितता की शिकायतें 

दरअसल दतिया जिले के भांडेर में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बिजली की समस्या से लेकर अन्य कई अनियमितताओं की चर्चा मीडिया के माध्यम से उजागर हुई, स्थानीय लोगों ने क्षेत्रीय कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया से शिकायत की कि मुख्य खंड चिकित्सा अधिकारी (CBMO) डॉ इन्द्रेश कुमार दौहरे भी मुख्यालय पर नहीं रहते जिससे मरीजों के इलाज में परेशानी होती है।

कांग्रेस विधायक के पत्र पर तत्काल एक्शन, CBMO को हटाया 

कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया ने 22 जुलाई को इसकी शिकायत कलेक्टर दतिया से की, जिसके बाद प्रशासन ने तत्काल इसपर एक्शन लिया, CMHO डॉ आरबी कुरेले द्वारा इस सम्बन्ध में आदेश जारी कर CBMO डॉ इन्द्रेश कुमार दौहरे को उनके पद से हटाकर भांडेर स्वास्थ्य केंद्र में ही एक चिकित्सक के रूप में पदस्थ कर दिया और उनके स्थान पर डॉ राजेंद्र सिंह परिहार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भांडेर का CBMO नियुक्त कर दिया ।

Datia News : कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया की शिकायत पर प्रशासन का एक्शन, CBMO को पद से हटाया


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News