कांग्रेस की जन आक्रोश रैली के बाद हुई फायरिंग, पुलिस ने बंदूक के साथ एक युवक को पकड़ा

पुलिस ने एक संदिग्ध को पकड़ लिया है। जिसके पास से रायफल जब्त की है। इसके अलावा 2-3 अन्य लोगों को भी पकड़ा है। सभी से पूछताछ की जा रही है।

datia news

Datia News : मध्य प्रदेश के दतिया जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ गुरुवार को कांग्रेस की जन आक्रोश रैली के बाद फायरिंग से अफरा तफरी मच गई। वहीं घटनास्थल पर खून के निशान और कुछ गाड़ियों के कांच टूटे हुए मिले हैं। पुलिस ने एक संदिग्ध को पकड़ लिया है। जिसके पास से रायफल जब्त की है। इसके अलावा 2-3 अन्य लोगों को भी पकड़ा है। सभी से पूछताछ की जा रही है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि एसपी ऑफिस के सामने शाम करीब पौने 5 बजे 3 राउंड गोली चली। इस दौरान रैली में शामिल सैड़कों लोग सड़क पर ही थे। घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें फायरिंग की आवाज सुनाई दे रही है।

पुलिस के अनुसार रैली के दौरान रोहित गुर्जर और परविंद गुर्जर के बीच डीजे आगे-पीछे करने को लेकर विवाद हुआ था। रोहित डीजे आगे जबकि परविंद पीछे करने का कह रहा था। रोहित, रामू गुर्जर गुट का है। वहीं, परविंद दूसरे गुट का है। मामले की जानकारी लगते ही कांग्रेस विधायक राजेंद्र भारती कोतवाली थाने पहुंचे। बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता भी यहां पहुंचे। पुलिस का कहना है कि आपसी विवाद में गोली चली है। पुलिस ने फरियादी रोहित गुर्जर की शिकायत पर रामू गुर्जर, सचिन गुर्जर, पवन गुर्जर समेत 6 के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी अनुसार सचिन गुर्जर ने कार के भीतर से ही पहला राउंड फायर किया। फायर की आवाज सुनकर लोग कार की ओर दौड़े। हड़बड़ाहट में गोली लगने से कार का टूटा कांच सचिन को लगा, जिससे वह घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है।

दतिया से सत्येन्द्र रावत की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News