Datia News : हत्या के प्रयास के मामले में फरार चल रहे तीन आरोपी पकड़े, निकला जुलूस

arrest

Datia News : दतिया सिविल लाइन पुलिस ने 5-5 हजार के इनामी फरार 3 आरोपियों का जुलूस निकला है, बता दें कि आरोपी हत्या के प्रयास के मामले में फरार चल रहे थे, पुलिस ने घटना के 48 घंटे में अवैध हथियार सहित आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

यह है मामला

दरअसल, 18 मई को फरियादी सौमंत सिंह दांगी पुत्र संजीव सिंह दांगी निवासी बीकर जिला दतिया ने रिपोर्ट किया कि मेरी व सक्षम शर्मा निवासी बीकर की आपस में पुरानी रंजिश होने से जब में गल्ला मंडी दतिया से ट्रैक्टर ट्रॉली से अपने घर बीकर जा रहा था तो बीडनिया तिराहे से आरोपी सक्षम शर्मा और शिवम पाल निवासी इमलिया साकेत शर्मा और मयंक श्रीवास्तव निवासी बीकर द्वारा जान से मारने की नियत से कट्टे से फरियादी सौमंत दांगी पर गोलियां चलाई, जिसमें से एक गोली ग्राम महाराजपुरा पर पंचर की दुकान के पास बैठे व्यक्ति कालीचरण में लगी जिससे वह घायल हो गया। आरोपीगण के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”