लूट और अपहरण का दतिया पुलिस ने किया 24 घंटे में खुलासा, 2 नाबालिग सहित 3 गिरफ्तार

दंपत्ति से लूट और अपहरण (Robbery and Kidnapping) करने वाले मामले में 24 घंटे में खुलासा किया है। इस वारदात को अंजाम देने वाले दो नाबालिग सहित कुल 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दतिया, सत्येन्द्र रावत। दतिया (Datia) में पुलिस (Police) ने दंपत्ति से लूट और अपहरण (Robbery and Kidnapping) करने वाले मामले में 24 घंटे में खुलासा किया है। इस वारदात को अंजाम देने वाले दो नाबालिग सहित कुल 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें…Health Tips : मेनोपॉज की परेशानियों को कम करने के लिए अपनाएं ये तरीके, ऐसे रखें अपना ख्याल

पुलिस अधीक्षक ने प्रेस वार्ता कर वारदात का खुलासा करते हुए जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने कट्टे की नोक पर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने आगे बताया कि बुंदेला कॉलोनी निवासी 42 वर्षीय महेश यादव शनिवार की रात साढ़े 11 बजे नवीन हमीरपुर बाईपास रोड पर अपनी पत्नी के साथ कार से घर जा रहे थे। इसी बीच डगरई मौजा के पास तीन लोगों ने उनका रास्ता रोका और कट्टे की नोक पर दंपत्ति से सोने के जेवरात, मोबाइल, नगदी 20 हजार व ब्रेजा कार लूटने के साथ ही फरियादी की पत्नी का अपहरण भी किया।

पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर ने आगे बताया कि घटना के बाद आरोपियों ने महिला को झांसी के रास्ते पर छोड़कर कार लेकर फरार हो गए थे। जिसके बाद फरियादियों ने पुलिस से घटना की शिकायत की थी। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए चिरुला पुलिस ने महज 24 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ लूट का सामान व कार बरामद कर मामले का खुलासा कर दिया।

पकड़े गए आरोपी में पुनीत पाराशर व दो नाबालिग बदमाश शामिल है। जिनके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनो को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं लूट का माल भी फरियादी को वापस कर दिया है। बता दें घटना का खुलासा होने पर पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ ने थाना प्रभारी चिरुला और उनकी टीम को पुरुष्कृत्त करने की बात कही है।

यह भी पढ़ें… Navratri 2021 : नवरात्रि में क्यों जलाते हैं अखंड ज्योत ? जानें इसका महत्व और प्रभाव