दतिया में बोले प्रह्लाद पटेल “भाजपा के नेता जमीन से आते हैं, कांग्रेस के पैराशूट से”

DATIA NEWS  : भाजपा के दिग्गज नेता एवं केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग एवं जलशक्ति मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में नेता जमीन से आते हैं,लेकिन कांग्रेस में सदैव नेता पैराशूट से उतारकर जनता पर थोपे गये। कांग्रेस की राजनीति चंद परिवारों के इर्द-गिर्द घूमती है,लेकिन भाजपा प्रत्येक भारतीय के कल्याण के लिए कार्य करती है। केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने याद दिलाया कि जब कांग्रेस की सरकार थी तो पूरे देश में कहीं न कहीं बम धमाके होते थे और जनता डरी रहती है,लेकिन जब से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठे हैं तब से बम धमाके की गूंज समाप्त हो गयी है और देश में विकास और विरासत की गूंज सुनाई दे रही है। ये फर्क है कांग्रेस और भाजपा में।

बसई में आयोजित जनसभा

प्रहलाद पटेल ने उद्बोधन में आज दतिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा के समर्थन में बसई में आयोजित जनसभा में व्यक्त किए। इस अवसर पर ग्रह मंत्री और भाजपा प्रत्याशी डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बसई कि 15 सालों में सूरत व सीरत बदल गयी है। आज बसई भी पूरी दतिया के साथ विकास कि उड़ान भर रहा है।सभा को पिछोर से भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी ने भी संबोधित किया। प्रहलाद पटेल ने कहा कि यदि देश में विकास की तस्वीर देखना चाहते हैं तो नि:संदेह भाजपा और कमल को वोट देना होगा।

-बीजेपी ने किया कायाकल्प

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सालों साल आदिवासियों को डराया कि यदि बीजेपी सत्ता में आई तो आदिवासियों को मिलने वाले अधिकार और सुविधाएं छिन जाएंगी। लेकिन, जब भाजपा आई तो उसने आदिवासियों के जीवन का कायाकल्प कर दिया। अभी भी कांग्रेस अपने षडयंत्र में जुटी हुई है,लेकिन अब उसकी सफलता स्वप्र जैसी हो गयी है। उन्होंने कहा कि वीरांगना रानी
दुर्गावती की 500 वीं जयंती का वर्ष है। भाजपा का ही काम है कि आज उनकी समाधि में मेले लगते हैं। एक वक्त था,जब रानी की गौरवगाथा ज्यादा लोगों को पता भी नहीं थी। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता को अपनी सरकार और नेतृत्व की उपलब्धियों को पूरी ताकत के साथ जनता के बीच लेकर जाना होगा, तभी हम पांचवी बार भाजपा की सरकार बनाने की ओर अग्रसर होंगे।
केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटैल ने कहा कि कांग्रेसियों से पूछा कि उनकी पार्टी ने भगवान श्रीराम को काल्पनिक कहा था या नहीं। कांग्रेस बताए कि उसने रामसेतु को मानव निर्मित मानने से इंकार किया था या नहीं। उन्होंने कहा कि कांगे्रस ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दिया था कि राम और रामसेतु के अस्तित्व को स्वीकार नहीं करती। भारत के भाग्य को उदय हुआ 2014 में ,जब युगपुरुष नरेंद्र मोदी को आपने प्रधानमंत्री बनाया और उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में भारत के आराध्य राम और रामसेतु पर सरकार का एफिडेविट बदला और आज परिणाम सबके सामने है। 22 जनवरी को अयोध्या में बने भव्य और दिव्य राममंदिर में रामलला विराजेंगे और दुनिया देखेगी कि भारत की असली शक्ति उसकी संस्कृति और सकारात्मक सोच है।

 

-दिल से सोचें तब निर्णय लें

केन्द्रीय मंत्री श्री पटैल ने कहा कि जनता को दिल से भाजपा के संघर्षों और उपलब्धियों को के बारे में सोचकर निर्णय लेना चाहिए कि उसकी वोट का असली हकदार कौन है। कांग्रेसी भी वोट मांगने आ रहे हैं तो उनसे भी पूछना होगा कि उन्होंने जनता के लिए अब तक क्या किया।
कांग्रेस से पूछिए कि जब इनकी 15 महीने की सरकार थी तो इन्होंने पीएम मोदी द्वारा जनजीवन मिशन के लिए दी गयी 700 करोड़ की राशि खर्च क्यों नहीं की। इनके कार्यकाल में सिर्फ योजना की प्रगति सिर्फ ढाई प्रतिशत थी,लेकिन शिवराज सिंह चौहान के आने के बाद ये आंकड़ा 60 प्रतिशत तक पहुंच गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों को अब राममंदिर की तारीख भी आ गयी है। उन्होंने कहा कि हम लालच नहीं देते। उन्होंने जनता से अपील की, कि वे 17 अक्टूबर को इतिहास रचें और कमल की बटन दबाकर भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी को ऊर्जा प्रदान करें।

बसई ने विकास कि उड़ान भरी:डॉ मिश्रा
डॉ मिश्रा ने अपने उद्बोधन में कहा कि 15 साल पहले का बसई जिसने देखा वह आज बसई को पहचान नही पाएगा। 15 साल पहले बसई में न सड़क थी,न बिजली थी और न ही पानी।आज यहां सब है। दतिया ने 15 सालों में इतना विकास किया है कि इसका उदाहरण दिया जाता है।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News