नरोत्तम मिश्रा का तंज – संविधान का उल्लंघन कर रहे कमलनाथ, वास्तविक चेहरा लाए सामने

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ द्वारा किसी आरोपी के आरोप को छुपाया जा रहा है। उन्हें वह पेनड्राइव पत्रकारों के सामने लानी चाहिए।

दतिया, सत्येंद्र रावत। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) और कमलनाथ (kamalnath) के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। पेनड्राइव (pendrive) मामले में शुरू हुए इस विवाद पर अब लगातार नरोत्तम मिश्रा कमलनाथ को घेरते नजर आ रहे हैं। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ लगातार संविधान का उल्लंघन कर रहे हैं।

नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा है कि नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ पेनड्राइव को छुपाकर क्यों रख रहे हैं। यह संविधान का उल्लंघन है। गृह मंत्री नरोत्तम ने कहा कि कमलनाथ के पास यदि पेनड्राइव है तो उसे उजागर करना चाहिए। इतना ही नहीं मिश्रा ने कहा कमलनाथ द्वारा किसी आरोपी के आरोप को छुपाया जा रहा है। उन्हें वह पेनड्राइव पत्रकारों के सामने लानी चाहिए। जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो और जिसका जो भी चेहरा है वह उभर कर जनता के सामने आ जाए।

Read More: MP की जेलों में बंद युवा बंदियों को इस दिन से लगेगी वैक्सीन, आदेश जारी

बता दें कि बीते दिनों पीसीसी चीफ कमलनाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था। जिनमें वह आग लगाने की सलाह देते नजर आ रहे थे। इस पर तंज कसते हुए भी नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि इमरजेंसी की आग कमलनाथ ने देखी है। उन्होंने घर जलते देखा है। आज सुप्रीम कोर्ट में वह मामले लंबित हैं।

बावजूद इसके उनका बार-बार आग लगा दूंगा कहना उन्हें शोभा नहीं देता। आज देश कोरोन जैसी महामारी से लड़ रहे हैं। शोषित पीड़ित व्यक्तियों के बीच कमलनाथ का ध्यान होना चाहिए लेकिन कमलनाथ कब्रिस्तान में मुर्दों उसकी बात सुन रहे हैं। उम्र के ऐसे पड़ाव में कमलनाथ से ऐसी उम्मीद मुनासिब नहीं है।