कोरोना कर्फ्यू में 24 घण्टे सेवा दे रहे एसडीएम, जनता का मिल रहा पूरा सहयोग

सेवढ़ा में संक्रमण से निपटने के लिए एसडीएम अनुराग निंगवाल और उनकी टीम द्वारा कोरोना कर्फ्यू में हर सम्भव प्रयास कर 24 घण्टे सेवा दी जा रही है।

सेवढ़ा, राहुल ठाकुर। सेवढ़ा में बढ़ते कोरोना संक्रमण (Covid-19) की रोकथाम को लेकर कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है। ऐसे में नियमों का पालन कराने और जागरूकता के लिए स्थानीय अधिकारियों के द्वारा तमाम प्रयास किए जा रहे हैं। जहां सोशल मीडिया पर भी अधिकारियों द्वारा लगातार लोगों से मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकलने की अपील की जा रही है। एसडीएम अनुराग निंगवाल और उनकी टीम पूरी ऊर्जा के साथ 24 घण्टे सेवढ़ा नगर की सेवा में लगी हुई है।

यह भी पढ़ें:- जिले में 30 अप्रैल तक कोरोना कर्फ्यू, अलीराजपुर कलेक्टर ने जारी किए आदेश

सेवढ़ा में एसडीएम अनुराग निंगवाल, तहसीलदार साहिर खान, टीआई राजू रजक व नायब तहसीलदार कल्पना कुशवाह के द्वारा रोको टोको अभियान चलाया गया। जिसके बाद से ही नगर में हर व्यक्ति के चेहरे पर मास्क दिखाई देता है। इतना ही नहीं नगर के लोग कर्फ्यू में प्रशासन के अधिकारियों का पूरा सहयोग कर रहे हैं। वहीं एसडीएम द्वारा गठित टीम घर-घर जाकर सर्दी जुखाम के मरीजों की जानकारी ले रही है। मरीजों को सिविल अस्पताल भेजकर इलाज कराया जा रहा है। साथ ही शहर के लिए कोविड केंद्र भी बनाये जा रहे है, जिसका चयन भी कर लिया गया है।