दतिया के इस गांव में अन्न उत्सव की धज्जियां उड़ी, 1 बजे तक केंद्र पर पड़ा रहा ताला

दतिया, सत्येन्द्र रावत। ग्राम अगोरा में खुलेआम अन्न उत्सव की धज्जियां उड़ी। एक बजे तक यहां केंद्र पर ताला पड़ा रहा। सेवा सहकारी समिति दुर्गापुर के राशन वितरण केंद्र अगोरा पर आज सुबह से ताला लगा रहा और सेल्समैन दोपहर 1 बजे के बाद पहुंचा। यहां ग्रामीण सैकड़ों की संख्या में राशन वितरण केंद्र पर अन्न उत्सव मनाए जाने का इंतजार करते रहे।

ग्राम पंचायत अगोरा सरपंच हरीराम अहिरवार ने बताया कि कलेक्टर महोदय के निर्देशानुसार सभी हितग्राहियों को आज उपस्थित होने की सूचना दी गई। किंतु आज सुबह से अगोरा में केंद्र नहीं खुला। वहीं सचिव ग्राम पंचायत सोवरन सेन ने बताया कि मध्यप्रदेश सरकार के निर्देशानुसार आज अन्न उत्सव के तहत पात्र हितग्राहियों को राशन सामग्री निर्धारित मात्रा में मिलना चाहिए थी लेकिन दुकान संचालक दोपहर तक तक नहीं आए, जबकि हितग्राही सुबह 9 बजे से इंतजार में बैठे रहे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।