Dewas News: सोमवार से पूरा Unlock होगा जिला, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

Pooja Khodani
Published on -
bhopal unlock

देवास, अमिताभ शुक्ला। सोमवार 14 जून 2021 से भोपाल-इंदौर के बाद अब देवास जिला भी पूरी तरह से अनलॉक (Dewas Unlock) होने जा रहा है।देवास कलेक्टर (Dewas Collector) एवं जिला दंडाधिकारी चंद्रमौली शुक्ला ने पूर्व जारी में आंशिक संशोधन करते हुए सम्पूर्ण देवास जिले को अनलॉक करने संबंधी आदेश जारी किए हैं।सम्पूर्ण जिले में प्रत्येक रविवार जनता कर्फ्यू (Sunday Curfew) रहेगा जो कि शनिवार रात्रि 10:00 बजे से सोमवार प्रातः 06:00 बजे तक प्रभावी रहेगा। समय-समय पर शासन द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पालन अनिवार्यत: करना होगा। यह आदेश दिनांक 14.06.2021 से प्रभावशील रहेगा। शेष आदेश यथावत रहेगा।

MP College: उच्च शिक्षा विभाग जल्द शुरु करेगा यह काम, 16 लाख कॉलेज छात्र होंगे शामिल

देवास कलेक्टर (Dewas Collector) के जारी आदेशानुसार सम्पूर्ण जिले की सभी दुकानें और व्यापारिक प्रतिष्ठान प्रतिदिन (रविवार को छोड़कर) खुल सकेंगी। सब्जी, फल-फुट का विक्रय स्थाई दुकान, ठेला गाडी के माध्यम से किया जा सकेगा। चाट-चौपाटी सयाजी द्वार, कैलादेवी मंदिर, भोपाल चौराहा प्रतिबंधित रहेंगे, केवल चलायमान ठेले के माध्यम से विक्रय किया जा सकेगा। जिम, व्यायामशाला संचालित किये जा सकेंगे, जिसमें उनके संचालक यह सुनिश्चित करेंगे की जिम, व्यायामशाला में केवल उन्हीं व्यक्तियों को प्रवेश दिया जाएगा जिनका कोविड -19 का वैक्सीनेशन हो चुका है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)