MP News: पूर्व मंत्री के कथित जिन्ना प्रेम पर बीजेपी नेताओं का पलटवार, पाकिस्तान से चुनाव लड़ने की दी सलाह

कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का जिन्ना पर दिए गए विवादित बयान के बाद देवास से बीजेपी सांसद के प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र सिंह सोलंकी का पलटवार सामने आया है।

देवास, सोमेश उपाध्याय। MP News:- कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का जिन्ना पर दिए गए विवादित बयान के बाद देवास से बीजेपी सांसद के प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र सिंह सोलंकी का पलटवार सामने आया है। सोलंकी ने वर्मा पर तंज कसते हुए जिन्ना का फोटो लगा हुआ पाकिस्तान का चुनाव लड़ने की सलाह दी। हालांकि अपनी पोस्ट में सांसद सोलंकी ने पूर्व मंत्री वर्मा के नाम का जिक्र भी नहीं किया और संकेतों में ही हमला बोल दिया। वहीं बीजेपी के पूर्व विधायक राजेंद्र वर्मा में पूर्व मंत्री वर्मा के बयान को शर्मनाक व निंदनीय बताया।

यह भी पढ़े… रणदीप हुड्डा ने अलग तरीके से दी वीर सावरकर को श्रद्धांजलि, साझा किया फिल्म का फर्स्ट लुक, देखें वीडियो

गौरतलब है कि पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मंदसौर के गांधी चौराहे पर चल रहे धरना प्रदर्शन में कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा था की, “देश की आजादी में हमारी पार्टी के नेताओं ने कुर्बानी दी है। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू, सरदार वल्लभभाई पटेल और जिन्ना साहब ने आजादी की लड़ाई में अपना योगदान दिया।” वर्मा इस बयान के बाद से ही बीजेपी नेताओं ने सोशल मीडिया पर आड़े हाथ लेना शुरू कर दिया था।

MP News: पूर्व मंत्री के कथित जिन्ना प्रेम पर बीजेपी नेताओं का पलटवार, पाकिस्तान से चुनाव लड़ने की दी सलाह