रणदीप हुड्डा ने अलग तरीके से दी वीर सावरकर को श्रद्धांजलि, साझा किया फिल्म का फर्स्ट लुक, देखें वीडियो

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। शनिवार यानि आज रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda ) ने अपनी फिल्म का पहला लुक जारी किया है, जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। वीर सावरकर के 139वें जयंती पर अपने फिल्म के पोस्टर को शेयर कर उन्होंने वीर सावरकर को श्रद्धांजलि दी। उनकी यह फिल्म वीर सावरकर के जीवन पर आधारित है, जिसके निर्माता संदीप सिंह और आनंद पंडित ने किया है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म के स्क्रिप्ट का काम पूरा हो चुका है और इस साल अगस्त में इसक शूटिंग भी शुरू हो सकती है। फिल्म का नाम “स्वतंत्र वीर सावरकर” है। तो वहीं रणदीप हुड्डा के लुक की बात करें तो इस वेश-भूषा में उन्हे पहचान मुश्किल हो गया है। उनका मेकअप और गेटअप वीर सावरकर के जैसा ही किया गया है।

यह भी पढ़े… Redmi 11 5G: जारी है रेडमी के मोबाईल लॉन्चिंग का सिलसिला, आ रहा है नया स्मार्टफोन, जाने तारीख-फीचर्स

अब तक भारत में वीर सावरकर की ज़िंदगी विवादों में रही है। अब देखना यह है की इस फिल्म का दर्शकों पर क्या प्रभाव पड़ेगा, जिसका पता फिल्म रिलीज होने के बाद ही चल पाएगा। फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए रणदीप हुड्डा ने लिखा, “स्वतंत्रता और आत्म-साक्षात्कार के लिए भारत के संघर्ष के सबसे लंबे गुमनाम नायकों में से एक को सलाम। आशा है कि मैं एक सच्चे क्रांतिकारी के इतने बड़े जूते भरने की चुनौती पर खरा उतर सकता हूं और उसकी असली कहानी बता सकता हूं जिसे इतने लंबे समय तक कालीन के नीचे दबा दिया गया था।”


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"