देवास, अमिताभ शुक्ला। प्रदेश में आगामी नगरीय निकाय चुनाव (Urban body elections) को देखते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा (VD Sharma) इन दिनों जिलों की यात्रा पर हैं। इस दौरान पहले इंदौर (indore) दौरे के बाद वह देवास (dewas) पहुंचे हैं। इंदौर में बीडी शर्मा ने कहा था कि नगर निकाय चुनाव जीतने का सबसे पहला लक्ष्य बूथ कार्यकर्ताओं के साथ संवाद स्थापित करना होगा। बीडी शर्मा ने उम्मीद जताई है कि मध्य प्रदेश के निकाय चुनाव में भाजपा ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी।

इससे पहले मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कांग्रेस को घेरा। बीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है। उनके नेता अपने बेटों को स्थान दिलाने की लड़ाई लड़ रहे है। ऐसी स्थिति में अभी नगरीय निकाय और विधानसभा में उनकी स्थिति क्या है, यह सबको पता है। बता दे कि कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा हार रही है। जिस कारण से चुनाव में देरी की जा रही है।

Read More: MP के इस अधिकारी पर चलेगा भ्रष्टाचार का केस, राज्य शासन ने जारी की अनुमति

इतना भी नहीं बीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पूरे देश में अपना अस्तित्व खो रहे हैं। पूरे मध्यप्रदेश में वह अपना अस्तित्व खो चुके हैं और जनता यह बहुत अच्छे से जानती है। बीडी शर्मा ने उम्मीद जताई है कि नगरीय निकाय चुनाव के बाद ही स्थिति और स्पष्ट होगी और पूरे प्रदेश में लोगों को कांग्रेस की स्थिति का पता चल जाएगा।

गरीबों के उत्थान के लिए काम करने बारे में बोलते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकार मिलकर गरीबों के जीवन स्तर में सुधार लाने के लिए काम कर रही है और यह हमारे सबसे बड़े आधार है। बीडी शर्मा ने उम्मीद जताई है कि मध्य प्रदेश के निकाय चुनाव में भाजपा ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी।