फिर ली चाइनीज मांझे ने मासूम की जान, 7 साल के बच्चे का कटा गला, कौन ज़िम्मेदार?

dhar

Dhar News : मध्य प्रदेश के धार जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहां प्रतिबंधित चाइनीज मांझे से 7 साल के बच्चे का गला कट गया। जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। अस्पताल के वार्ड के बाहर बच्चे की मां और अन्य परिजन सड़क पर ही बैठकर रोते रहे।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि यह पूरा मामला शहर की कोतवाली थाना क्षेत्र का है। आज मकर संक्रांति पर कनिष्क अपने पिता विनोद चौहान के साथ शाम करीब सवा 6 बजे बाजार जा रहा था। वह बाइक पर आगे बैठा हुआ था तभी उसके गले से होकर चाइनीज मांझा निकला और रास्ते में अचानक वह जोर से चिल्लाया। उसके गले से खून निकलने लगा और वह जमीन पर गिर गया। जल्दबाजी में परिजन कनिष्क को निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। यहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”