Dhar News : ठेकेदार ने मजदूरों से की मारपीट, मामला दर्ज

Dhar News : पीथमपुर औद्योगिक क्षेत्र सेक्टर तीन में स्थित जेके इंडस्ट्री शराब कंपनी के श्रमिकों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पिकअप वाहन में कुछ लोग तोड़फोड़ करते दिखाई दे रहे हैं।

यह है पूरा मामला

आपको बता दें कि पिकअप वाहन में आदिवासी समाज के श्रमिक मजदूरी के लिए शराब फैक्ट्री में काम करने के लिए धार के नालछा से पीथमपुर की शराब फैक्ट्री में मजदूरी के लिए रोज आते जाते हैं। वही शराब फैक्ट्री के ठेकेदार से मजदूर की बात को लेकर इन आदिवासी समाज के मजदूरों से विवाद हो जाता है। शराब फैक्ट्री का ठेकेदार अपने दोस्तों को बुला लेता है। जैसे ही मजदूर फैक्ट्री से पिकअप वाहन में काम करके बाहर निकलते हैं। रास्ते में रोककर ठेकेदार के आदमी पिकअप वाहन पर लाठी-डंडे लोहे की रॉड से पिकअप वाहन पर हमला कर देते हैं। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। वीडियो देख कर आदीवासी जय संगठन कार्यकर्ता थाने पर पहुंच जाते हैं। और एफआई आर दर्ज करवाने की मांग करने लगते हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”