Dhar News: धार की युवती बनी ब्रिस्बेन की दुल्हन, जमकर थिरके घराती व बाराती

Dhar News : मध्यप्रदेश के धार जिले में एक शादी इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया से एक युवक मनावर की लड़की से शादी करने आया है और ब्रिस्बेन में रहने वाले ऐश हॉन्सचाईल्ड ने मनावर की तबस्सुम हुसैन से निकाह किया है। इस दौरान दूल्हा और दुल्हन दोनों शादी की खुशी में डांस करते भी नजर आए।

घोड़ी पर सवार होकर निकला दूल्हा

दरअसल, अस्ट्रेलिया के तबस्सुम से शादी करने आया ऐश हांन्सचाइल्ड घोड़ी पर सवार होकर निकला तो लोग इस विदेशी दूल्हे को देखते रह गए। इस दौरान ऐश ने सिर पर सेहरा बांध रखा था। साथ ही, शेरवानी भी पहनी और बारात के दौरान ऐश भी बैंड- बाजे की धुन पर नाचते नजर आए। वहीं, बाराती बने रिश्तेदारों ने भी जमकर डांस किया। दूल्हे की मां जेनियर पैरी भी रास्तेभर थिरकती रही।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।