Dhar News: प्रेमी के प्यार में पागल थी महिला, पति को रास्ते से हटाने उठाया खौफनाक कदम

शक की सुई मृतक की पत्नी की तरफ घूमने के बाद पुलिस ने शुक्रवार को एक बार फिर से शारदा बाई को थाने बुलाया। जहां सख्ती से पूछताछ करने के बाद शारदा बाई ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया।

murder

धार, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के धार जिले से चौकाने वाली खबर सामने आई है। जहाँ पत्नी ने अपने ही पति की बेरहमी से हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि महिला किसी अन्य पुरुष के साथ प्रेम में थी। वही पति द्वारा लगातार हस्तक्षेप करने के बाद महिला द्वारा यह कदम उठाया गया है। जहां सख्ती से हुए जांच पड़ताल के बाद महिला ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कुबूल किया है।

दरअसल मामला धार जिले का है। जहां होलिका दहन की रात पुलिस को सूचना मिली कि अर्जुन कॉलोनी के सामने खुले मैदान में एक व्यक्ति की लाश पड़ी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की। जहां छानबीन के बाद पता चला कि शव 36 वर्षीय प्रताप सांवरिया की है।

Read More: सीएम शिवराज और सिंधिया का महत्वपूर्ण दौरा निरस्त, BJP विधायक ने बताया कारण

इस दौरान पुलिस ने मृतक की पत्नी शारदा बाई से भी पूछताछ की लेकिन शारदा बाई द्वारा पुलिस को लगातार गुमराह किया गया। शक की सुई मृतक की पत्नी की तरफ घूमने के बाद पुलिस ने शुक्रवार को एक बार फिर से शारदा बाई को थाने बुलाया। जहां सख्ती से पूछताछ करने के बाद शारदा बाई ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया। शारदा बाई ने पुलिस को बताया कि वह किसी अन्य के प्यार में है। जबकि उसका पति प्रताप सावरिया उसके और उसके प्रेमी के बीच आ रहा था इसलिए शारदा बाई ने अपने पति को रास्ते से हटाया।

इस मामले में टीआई केएस पवार का कहना है शारदा बाई के किसी अन्य पुरुष के साथ प्रेम संबंध थे। प्रताप ने पत्नी को समझाने का काफी प्रयास किया। जहां दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ। हालाकि प्लान के तहत शाम के समय पति पत्नी ने एक साथ शराब पी। शारदा बाई ने अपने पति को ज्यादा शराब पिलाई और उसका गला दबा दिया। इस दौरान प्रताप के चेहरे पर पत्थर से वार किया गया और सिर पर भी कई बार हमला किया गया। जिससे प्रताप की मौत हो गई।