Indore News : प्रॉपर्टी को लेकर दो पक्षों में विवाद, जमकर बरसाए पत्थर

Published on -
Indore News

Indore News : इंदौर से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि शहर में प्रॉपर्टी को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पत्थर बरसा दिए। ये मामला पुलिस तक पहुंच गया। पुलिस ने इस मामले को लेकर दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज किया है। ये मामला रविवार का है।

जानकारी के मुताबिक, इंदौर के अति संवेदनशील सदर बाजार थाना क्षेत्र में रहने वाले एक ही परिवार के दो पक्ष आमने-सामने हो गए। दोनों ही पक्ष का विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने ही घरों से हथियार निकालते हुए एक-दूसरे पर पत्थर बरसाना भी शुरू कर दिए। जहां विवाद की सूचना मिलने के बाद सदर बाजार थाना प्रभारी सहित बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंचा। पुलिस ने पूरे मामले को शांत करवाया।

घटना को लेकर सब इंस्पेक्टर किशोर बागड़ी ने बताया कि थाना क्षेत्र के अहिल्या पलटन में रहने वाला एक पक्ष गजानंद भूरिया उसके परिवार के अन्य साथियों द्वारा दूसरे पक्ष विजयपुरिया व उनके साथियों पर देर रात हथियारों और पत्थरों से हमला किया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा और विवाद को शांत कराया गया। वहीं पुलिस का यह मानना है कि दोनों ही पक्ष का प्रॉपर्टी को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है। जिसके चलते यह एक दूसरे के आमने-सामने हो गए थे।

शकील अंसारी की रिपोर्ट

 


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News