पेयजल समस्या को लेकर जिला पंचायत कार्यालय का घेराव, मंत्री पर लगाए गंभीर आरोप

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। पीने के पानी की समस्या से आक्रोशित महिलाओं ने जिला पंचायत कार्यालय का घेराव किया। महिलाओं ने कहा गांव में हमारे साथ भेदभाव हो रहा है।  आधे गांव में पानी है और आधे में नहीं है। हम लोग दो साल से परेशान हैं।  कलेक्टर से लेकर मंत्री तक सबसे शिकायत की लेकिन पानी की समस्या दूर नहीं हुई।  महिलाओं ने कहा कि जब तक हमारी समस्या का निराकरण नहीं होता हम जिला पंचायत कार्यालय से नहीं हटेंगे।

ग्वालियर जिला पंचायत सदस्य शत्रुघ्न सिंह उर्फ़ पप्पन यादव के नेतृत्व में ग्राम तालपुरा के जाटव मोहल्ले और आदिवासी मोहल्ले की महिलाओं ने जिला पंचायत कार्यालय का घेराव किया।  पप्पन यादव ने कहा कि इन दो मोहल्ले के डेढ़ दो सौ परिवार करीब दो साल से पीने के पानी के लिए परेशान हैं।  बहुत दूर से पानी लाते हैं या गंदा पानी पीने के लिए मजबूर हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....