मप्र कांग्रेस ने इन जिलों में किए नए प्रभारी नियुक्त, अजय सिंह की नाराजगी के बाद चौधरी को हटाया

mp old pension

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आगामी उपचुनाव (MP By-election 2021) और नगरीय निकाय चुनावों (Municipal election 2021) को देखते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस में एक बार फिर बड़ा फेरबदल किया गया है। 3 जिला अध्यक्षों के बाद अब कई जिलों के प्रभारियों को भी बदल दिया गया है। इसमे सबसे पहला नाम दल बदलने वाले चौधरी राकेश सिंह का है, जिन्हें रीवा से हटाकर मुरैना के प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है। बताया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) से पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह (Ajay Singh) की नाराजगी और विवाद की खबरों के बाद यह फैसला लिया गया है।

कांग्रेस में बड़ा फेरबदल- इन नेताओं को मिली प्रदेश अध्यक्ष-नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी

वही रीवा जिले की जिम्मेदारी बुंदेलखंड के सीनियर नेता राजा पटैरिया को दी गई है। इसके अलावा पूर्व मंत्री तरुण भनोट को कटनी, हेमंत कटारे को शिवपुरी और राजेंद्र मिश्रा को टीकमगढ़ का नया प्रभारी बनाया गया है।कांग्रेस के संगठन मंत्री चंद्रप्रभाष शेखर ने बताया कि कुछ जिलों के प्रभारियों (MP Congress) को बदला गया है।  यह पार्टी का आंतरिक मामला है। रीवा के प्रभारी चौधरी राकेश सिंह चतुर्वेदी (Chaudhary Rakesh Singh Chaturvedi) को हटाकर मुरैना का प्रभारी बनाया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)