उपचुनाव से एक दिन पहले बाबा केदारनाथ की शरण में पहुंचे पूर्व CM कमलनाथ

मध्यप्रदेश में 30 अक्टूबर यानि शनिवार को खंडवा लोकसभा सीट के साथ-साथ तीन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में 30 अक्टूबर को उपचुनाव (MP By-election) होने हैं। ऐसे में चुनावी विधानसभा क्षेत्रों में दोनों ही पार्टियों के बीच अपनी-अपनी पकड़ जमाने के लिये रेस लगी हुई है। इसी बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ (Former Madhya Pradesh Chief Minister and PCC Chief Kamal Nath) उपचुनावों से ठीक एक दिन पहले बाबा केदारनाथ धाम पहुंचे हैं।

ये भी पढ़ें- नरोत्तम मिश्रा का कमलनाथ पर वार- 15 महीने के कार्यकाल की 1 उपलब्धि बता दें

पूर्व सीएम कमलनाथ ने शुक्रवार को केदारनाथ धाम पहुंचकर बाबा केदारनाथ के दर्शन किये और पूजा अर्चना कर प्रदेशवासियों की खुशहाली, समृद्धि, कल्याण व प्रगति की कामना की। पूर्व सीएम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे बाबा केदारनाथ की भक्ति में रमाए नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में 30 अक्टूबर यानि शनिवार को खंडवा लोकसभा सीट के साथ-साथ तीन विधानसभा सीटों (पृथ्वीपुर, जोबट और रैगांव) पर उपचुनाव होने वाले हैं। इन सीटों पर जीत-हार से सरकार की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ने वाला, लेकिन शिवराज सिंह चौहान के दोबारा मुख्यमंत्री बनने के बाद इसे उनके सामने बड़ी चुनौती बताया जा रहा है। उपचुनावों के लिए प्रचार में दोनों पार्टियों ने एड़ी-चोटी का जोर लगाया है। न केवल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह बल्कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी मतदाताओं को लुभाने के लिये धुआंधार रैलियों का आयोजन किया था।