इवेंट के नाम पर महिला को झांसा देकर भोपाल में बनाया बंधक, जबरदस्ती रचा दी शादी

नागपुर की एक महिला को इवेंट के नाम झांसा देने का मामला सामने आया है, जिसमें महिला को भोपाल में अगवा कर उससे जबरन शादी भी रचाई गई है। फिलहाल मां की शिकायत पर नागपुर ने महिला की खोजबीन शुरू कर दी है।

भोपाल, डेस्क न्यूज। इवेंट के नाम पर नागपुर की एक तलाकशुदा महिला को झांसा देकर अगवा कर भोपाल में किडनैप करने का मामला सामने आया है। वहीं इस मामले में महिला की भोपाल में एक अनजान युवक से उसकी जबरदस्ती शादी भी रचाई गई है। इस पूरे मामले का आरोप महिला की फ्रेंड और उसके दोस्तों पर लगाया जा रहा है।

ऐसे हुआ वारदात का खुलासा

अगवा महिला ने सभी से छिपते-छिपाते अपनी मां को फोन लगाया और पूरी वारदात के बारे में बताया, जिसके बाद इस मामले का खुलासा हुआ है। वहीं महिला की मां की शिकायत के बाद नागपुर की इमामवाड़ा पुलिस महिला की खोजबीन में जुट गई है।

महिला को लिया झांसे में

बता दें कि किडनैप हुई महिला तलाकशुदा है, जिसकी उम्र 23 वर्षीय है। पति से तलाक होने के बाद महिला अपने मायके में रहकर मैरिज और इवेंट प्रोग्राम का काम करती है। इवेंट प्रोग्राम ऑर्गेनाइज कराने का दौरान ही उसकी मुलाकात ऋतिका से हुई, जो शांति नगर में रहने वाली है। महिला की मां ने आरोप लगाया है कि ऋतिका ने 3 नवंबर को उसकी बेटी से कहा कि भोपाल में एक इवेंट होना है, जिसके लिए दो दिन का समय लगेगा, जिसमें कमाई भी अच्छी खासी हो जाएगी।

गुमशुदा महिला की मां ने आरोप लगाया है कि ऋतिका और उसके फ्रेंड सलीम खेड़ा के साथ भोपाल चली गई, जिसके बाद से अब तक महिला अपने घर नहीं लौटी है। महिला की मां ने बताया कि उसे 17 नवबंर यानि मंगलवार को उसकी बेटी का फोन आया था, जिसने बताया कि उसे ऋतिका और उसके दोस्त सलीम ने धोखा दिया है। साथ ही झांसा देकर भोपाल में उसे अगवा करके रखा है। वहीं महिला ने बताया कि इस वारदात में कोई अनिल नामक युवक भी शामिल है, जिससे उसकी जबरदस्ती शादी करा दी गई है। जिसके बाद पूरी वारदात का खुलासा हुआ और महिला की मां ने इस घटना की शिकायत पुलिस में की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here