गुना : नानाखेड़ी में रुपयों से भरा बैग लेकर भागा नाबालिग, चंद घंटो में पुलिस ने पकड़ा

वारदात शुक्रवार सुबह लगभग 6.45 बजे हुई। हालांकि पुलिस (police) ने कुछ ही घंटों पर नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

गुना, संदीप दीक्षित। गुना (Guna) के नानाखेड़ी कृषि उपज मंडी में नोटों से भरा बैग लेकर एक नाबालिग रफूचक्कर हो गया। वारदात शुक्रवार सुबह लगभग 6.45 बजे हुई। हालांकि पुलिस (police) ने कुछ ही घंटों पर नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन वह उसके तीन साथियों को नहीं पकड़ पाए, जो रुपए लेकर गायब हो गए हैं।

यह भी पढ़ें…गुना में खाद्य विभाग की छापामार कार्रवाई, कई संस्थानों से लिए तेल और खाद्य पदार्थों के नमूने

जानकारी के अनुसार शहर की नानाखेड़ी मंडी स्थित एक दुकान से शुक्रवार सुबह रूपयों से भरा बैग लेकर नाबालिग रफूचक्कर हो गया। मामले की जानकारी पुलिस तक पहुंची। जिसके बाद पुलिस एक्शन मोड में आई और दिनभर चली भागदौर के बाद नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि अभी तक चोरी गए रुपए पुलिस बरामद नहीं कर पाई है। क्युकी बालक ने पैसे अपने साथियों को दे दिए थे। लेकिन नाबालिग बालक के साथियों की भी पहचान हो गई है। पुलिस के मुताबिक शुक्रवार सुबह लगभग 6.45 बजे ऊमरी रोड पर अनिल लोधा की दुकान से कोई अज्ञात व्यक्ति लगभग 80 हजार रुपए से भरा बैग लेकर रफूचक्कर हो गया था। वारदात के फरियादी अनिल की शिकायत पर चोरी का प्रकरण दर्ज कर लिया।

इसके बाद पुलिस ने आसपास क्षेत्रों में सघनता से पड़ताल की। सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले गए। इससे साफ हो गया कि एक बालक बैग लेकर गोपालपुरा रोड की तरफ भाग है। और बाद में तीन साथियों के साथ मोटरसाइकिल बैठकर भाग गया। पुलिस ने कुछ ही देर बाद बालक को गिरफ्तार कर लिया। जिसने पूछताछ के बाद चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूल किया। इतना ही नहीं बालक ने अपने साथियों की पहचान भी बता दी। हालांकि पुलिस वारदात में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। न ही चोरी गए रुपए अभी तक फरियादी को वापस मिल सके हैं।

यह भी पढ़ें…5जी पर जूही चावला की याचिका खारिज, हाईकोर्ट ने लगाया 20 लाख का जुर्माना