Guna news: कॉन्वेंट स्कूल पर छात्रा को प्रताड़ित करने का आरोप, फीस जमा करने के बाद भी दोबारा मांग रहा है स्कूल

फीस जमा करने की रसीद नहीं देने का आरोप। दोबारा फीस मांगने पर छात्रा पहुंची कलेक्टर के पास।

गुना, संदीप दीक्षित। क्राईस्ट सीनियर हायर सेकेण्डरी स्कूल पर फीस जमा न करने पर छात्रा को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पूरी फीस जमा करने के बाद भी प्रबंधन द्वारा प्रताड़ित कर रहा है। साथ ही छात्रों ने यह भी कहा कि भुगतान करने के बाद रसीद नहीं दी गई और अब दोबारा फीस की मांग की जा रही है। दोबारा फीस मांगे जाने की शिकायत छात्रा ने सीहोर कलेक्टर से की है।
Guna news: कॉन्वेंट स्कूल पर छात्रा को प्रताड़ित करने का आरोप, फीस जमा करने के बाद भी दोबारा मांग रहा है स्कूल

यहां भी देखें- Sehore news: मछुआ समाज ने कहा, भाजपा हो या कांग्रेस जो मांगे पूरी करेगा उसी को वोट 

ख़बर के अनुसार गुना के क्राईस्ट सीनियर सेकेण्डरी स्कूल में फीस को लेकर एक छात्रा को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया। 11वीं कक्षा की छात्रा तनु शर्मा ने गुना कलेक्टर फ्रेंक नोबल ए. को शिकायती आवेदन देते हुए कहा कि कक्षा 10वीं की पूरी फीस अलग-अलग किश्तों में जमा कर दी थी। लेकिन प्रबंधन ने आधी राशि की रसीदें ही दी। इसके बाद जब 11वीं कक्षा में परीक्षा का दौर आया है तो पुरानी फीस जमा करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। जबकि वह सितम्बर महीने में ही राशि जमा कर चुकी है।

यहां भी देखें- Good News: कर्मचारियों का जल्द बढ़ेगा महंगाई भत्ता! सैलरी में होगी 20 हजार की बढ़ोतरी

 स्कूल प्रबंधन कक्षा में पहुंचकर उसे अन्य बच्चों के सामने शर्मिंदा कर रहा है। छात्रा ने अपनी मानसिक हालत का जिक्र करते हुए कहा कि वह तनाव में है और ऐसी स्थिति में उसके स्वास्थ्य पर विपरीत असर पड़ रहा है।

यहां भी देखें- MP News: 1 फरवरी को BJP विधायक दल की बड़ी बैठक, बजट समेत इन मुद्दों पर चर्चा

छात्रा ने यह भी कहा कि अगर उसका कुछ भी अहित होता है तो इसके लिए स्कूल प्रबंधन जिम्मेदार होगा। क्राईस्ट स्कूल गुना शहर का नामचीन कॉन्वेंट स्कूल है। पिछले कई दिनों से इस स्कूल के खिलाफ केस को लेकर शिकायत आ रही है।