Guna Crime News : बेखौफ बदमाशों ने माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी पर की फायरिंग, घायल

Guna News : मध्यप्रदेश के गुना जिले में ड्यूटी खत्म कर घर जा रहे माइक्रो फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारी पर गोली चलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वारदात मंगलवार रात लगभग 9 बजे के बाद हरिपुर रोड पर हुई है। घायल युवक एक निजी अस्पताल में भर्ती है, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

यह है पूरी घटना

कैंट थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव में रहने वाले विकेश यादव निजी फाइनेंस कम्पनी में पदस्थ हैं। वह रोजाना की तरह अपना काम खत्म करने के बाद घर जा रहे थे। हरिपुर रोड पर विकेश को बीच रास्ते पर एक चार पहिया वाहन खड़ा नजर आया, उन्होंने वाहन के पास खड़े लोगों से जगह देने का इशारा किया, रास्ते में खड़ा शख्स वहां से हट गया और विकेश आगे की तरफ बढ़ गए। रासते में खड़े चार पहिया वाहन से आगे निकलते ही विकेश को समझ आ गया कि उनपर फायर किया गया है। हालांकि घायल होने के बावजूद विकेश मौके पर रुके नहीं और उन्होंने बाइक की रफ्तार तेज बढ़ाकर हरिपुर की ओर आगे बढऩा जारी रखा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”