Guna News : तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत

Guna Accident News : प्रदेश में तेज रफ्तार वाहनों का कहर जारी हैं जिसके चलते आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय मौत हो रही है। हाल ही में मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक दंपत्ति की बाइक को बस ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसकी पत्नी, पत्नी की बहन और बेटा घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर परिवार वाले भी अस्पताल पहुंच गए। घटना के बाद बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। वहीं परिवार वालों ने बस में तोड़फोड़ कर दी। युवक के शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया।

यह है पूरी घटना

बता दें कि मृतक का नाम नंदकिशोर कुशवाह बताया जा रहा है जो शहर के पठार मोहल्ले में रहता था। परिवार में उनकी पत्नी और एक बेटा है। सोमवार दोपहर वह अपनी पत्नी, बेटे और पत्नी की बहन के साथ करीला मंदिर पर दर्शन करने के लिए निकले। बाइक पर चार लोग थे। दोपहर 12 बजे के आसपास जब वह पगारा पहुंचे, तो अशोकनगर तरफ से आ रही बस ने उनकी बाइक को सामने से टक्कर मार दी। सभी जमीन पर गिर पड़े। बस का पहिया नंदकिशोर के ऊपर से गुजर गया। इससे उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं उनकी पत्नी वर्षा, पत्नी की बहन सुषमा गंभीर रूप से घायल हो गईं। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस ने उन्हें अस्पताल भिजवाया। परिजनों ने बताया कि एम्बुलेंस नंदकिशोर के शव को वहीं पर पड़ा छोड़ आई। इसके बाद परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बस में तोड़फोड़ कर दी। ड्राइवर पहले ही बस को मौके पर छोड़कर फरार हो गया था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”