गुना : सिसौदिया कॉलोनी में हुई चोरी का पुलिस ने किया पर्दाफाश, छ: लोगों को किया गिरफ्तार

पारदी समुदाय की मदद से पुलिस ने पकड़ा चोर गिरोह, अपराध का रास्ता छोडने समुदाय ने दिया पुलिस का साथ

गुना, संदीप दीक्षित। शहर में चोरी की वारदात दिनोंदिन बढ़ती ही जा रही हैं इसको लेकर पुलिस भी बढ़ी सक्रियता से काम कर रही है आज पुलिस ने एक चोरी का खुलासा किया है जिसमें पुलिस ने छ: लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, और उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं।

यह भी पढ़े…स्‍थानांतरण रोकने के नाम पर रिश्‍वत लेते मंडला बीएमओ चढ़े लोकायुक्‍त टीम के हत्थे

हम आपको बता दें कि शहर में 29-30 दिसम्बर की दरमियानी रात हुई चोरी की एक बड़ी वारदात की गुत्थी को पुलिस ने आज सुलझा लिया है। इस मामले में खास बात यह रही कि बदमाशों को पकड़वाने के लिए पारदी समुदाय ने पुलिस की मदद की है। यह समुदाय अब तक अपराधों में लिप्त पाया जाता रहा है, लेकिन एसपी की पहल पर समाज की मुख्यधारा में आने के लिए समुदाय प्रयासरत हैं और जब सिसौदिया कॉलोनी में हुई चोरी की जानकारी मिली तो पारदी समाज के लोगों ने अपराधियों को गिरफ्तार करने में पुलिस का सहयोग किया।

यह भी पढ़े…Indore News : पीएम मोदी के लिए महामृत्युंजय जाप, विजयवर्गीय ने साधा कांग्रेस पर निशाना

हालांकि वारदात को अंजाम देने वाले लोग इसी समुदाय से शामिल हैं, जिन्हें पुलिस और समुदाय के प्रगतिशील लोगों की मदद से पकड़ लिया गया है। आपको बता दें कि सिसौदिया कॉलोनी में 29-30 दिसम्बर की दरमियानी रात जेवरात और लाखों रुपए की नकदी चोरी हुई थी। पुलिस ने वारदात में लिप्त छ: लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि तीन फरार आरोपियों की तलाश जारी है। और पुलिस ने बदमाशों से भारी मात्रा में जेवरात भी बरामद किए गए हैं।