गुना को ग्वालियर यूनाइटेड नेशनल आर्मी कहने पर विधायक ने जताई आपत्ति

गुना को ग्वालियर यूनाइटेड नेशन आर्मी कहने पर चांचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह ने आपत्ति जताते हुए एक ट्वीट किया है।

गुना, संदीप दीक्षित। राघौगढ़ किले (Raghogarh Fort) की ओर से ग्वालियर (Gwalior) महल पर बयानों के जरिए हमला जारी है। इस बार चांचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह (MLA Laxman Singh) ने मोर्चा संभाला है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Former Chief Minister Digvijay Singh) के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह ने गुना को ग्वालियर यूनाइटेड नेशनल आर्मी (Gwalior United National Army) करने पर आपत्ति दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें:-पेयजल की समस्या से ग्रामीण परेशान, विधायक ने दिए हैण्ड पम्प सुधारने के आदेश

विधायक लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा है कि गुना के नाम को ग्वालियर से जोड़ना गलत है। गुना नदी किनारे बसे होने की वजह से इस शहर को गुना कहा गया। लेकिन कुछ लोग चमचागिरी की हदों को पार कर रहे हैं और इसे ग्वालियर महल से जोड़ते हुए ‘ग्वालियर यूनाइटेड नेशन आर्मी’ कह रहे हैं।

 

विधायक के इस ट्वीट के बाद सियासत में उबाल आना तय माना जा रहा है। क्योंकि अब तक ऐसा कोई मौका नहीं आया है जब राघौगढ़ किले की तरफ से बयानों का हमला हो और ग्वालियर महल की तरफ से जवाब नहीं दिया गया हो। हालांकि महल की ओर से उनके सिपहसालार पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया कमान संभालते हैं। देखना है लक्ष्मण सिंह का ट्वीट पर इस बार महल की ओर से क्या प्रतिक्रिया आती है?