Gwalior News : डॉक्टर से मांगा 10 लाख रुपये टैरर टैक्स, परिवार दहशत में

इंटरनेशनल नंबर से व्हाट्स एप पर मांगे गए टैरर टैक्स की शिकायत पर पुलिस गंभीरता से जाँच कर रही हैं।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर के एक प्रतिष्ठित डॉक्टर से अज्ञात व्यक्ति ने व्हाट्स एप के जरिये 10 लाख रुपये का टैरर मांगा है और नहीं देने पर पर उसकी पत्नी और बच्चों को नुकसान पहुँचाने की धमकी दी है। खास बात ये है कि टैरर टैक्स इंटरनेशनल नंबर से मांगा गया है।  डॉक्टर ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

ग्वालियर के कम्पू थाना क्षेत्र के जवाहर कॉलोनी में रहने वाले डॉ अमित थावरानी शहर के प्रतिष्ठित और प्रसिद्ध गेस्ट्रोइन्टोलॉजिस्ट हैं। वे घर पर ही क्लिनिक चलाते हैं।  उनके व्हाट्स एप नंबर पर पिछले दिनों किसी अज्ञात व्यक्ति ने 10 लाख रुपये की मांग की है।  व्हाट्स चैट के जरिये टैरर टैक्स मांगने का ये अलग तरह का मामला है जिसे सुनकर पुलिस भी चौंक गई।

ये भी पढ़ें – पेट्रोल डीजल की मूल्य वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस का हल्लाबोल, पेट्रोल पम्पों पर दिया धरना

डॉ अमित थावरानी ने टैरर टैक्स मांगे जाने की शिकायत पुलिस अधीक्षक अमित सांघी से की एसपी के निर्देश पर  क्राइम ब्रांच पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। क्राइम ब्रांच को दिए शिकायती आवेदन में डॉ अमित थावरानी ने कहा कि बीती 26 जुलाई को उनके व्हाट्स एप नंबर पर करीब आधी रात को एक इंटरनेशनल नंबर से धमकी भरा मैसेज आया। जब उन्होंने सुबह मैसेज देखा तो मैसेज करने वाले नंबर से बात करनी चाही तो उसने व्हाट्स एप कॉल पर बात कर 10 लाख रुपये की मांग की और नहीं देने पर मेरी पत्नी और बच्चों को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी।

ये भी पढ़ें – मुरैना- ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की मौत, 70 बकरियां भी मारी गई

डॉ अमित थावरानी में पुलिस को आवेदन के साथ व्हाट्स एप चैट के स्क्रीन शॉट्स भी दिए हैं। टैरर टैक्स मांगने का मैसेज आने के बाद से पूरा परिवार दहशत में है।  उधर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

Gwalior News : डॉक्टर से मांगा 10 लाख रुपये टैरर टैक्स, परिवार दहशत में

ये भी पढ़ें – बाबुल सुप्रियो ने किया राजनीति से संन्यास का ऐलान, हाल ही में मोदी कैबिनेट से हटाए गए थे