आजादी के अमृत महोत्सव पर भाजपा करेगी सामूहिक राष्ट्रगान, युवा मोर्चा निकालेगा साइकिल रैली

आजादी के अमृत महोत्सव पर भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) और युवा मोर्चा शहर में पांच दिनों तक कई कार्यक्रम आयोजित करेगा। इसमें सामूहिक राष्ट्रगान और साइकिल रैली जैसे आयोजन होंगे।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। आजादी के अमृत महोत्सव पर भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) और युवा मोर्चा शहर में पांच दिनों तक कई कार्यक्रम आयोजित करेगा। इसमें सामूहिक राष्ट्रगान और साइकिल रैली जैसे आयोजन होंगे।

यह भी पढ़ें…कंगना राणावत ने आखिर क्यों पहनी ऐसी ड्रेस, सोशल मीडिया पर हो गया हंगामा

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी और युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष विवेक चौहान ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूरे देश में आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर युवाओं के माध्यम से एक सकारात्मक वातावरण का निर्माण करने का संकल्प लिया गया है।

जिला अध्यक्ष ने बताया कि 13 से 17 अगस्त तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। 13 और 14 को rashtrgan.in वेबसाइट पर राष्ट्रगान को अपलोड किया जायेगा। इसके लिए सभी नागरिकों से राष्ट्रगान गाकर अपलोड करने की अपील की जा रही है। 15 अगस्त को सभी 9 मंडलों में एक एक स्थान का चयन कर सुबह 7:30 से 8:30 तक सामूहिक राष्ट्रगान का गायन होगा।

भाजपा नेताओं ने बताया कि 16 और 17 अगस्त को शहर के प्रत्येक मंडल में साइकिल रैली का आयोजन किया जाएगा। ये रैली शहर में लगी किसी महापुरुष की प्रतिमा से शुरू होकर साढ़े सात किलोमीटर घूमकर किसी अन्य महापुरुष की प्रतिमा पर जाकर समाप्त होगी।

यह भी पढ़ें… किसानों के लिए सरकार की बड़ी योजना, मिलेगी 80% सब्सिडी