उप चुनाव से पहले भाजपा का बड़ा दावा, किसानों को लेकर कही ये बात

भाजपा कभी किसी चुनाव से नहीं डरी क्योंकि हमारा कोई विपक्ष नहीं है

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  उप चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) के किसान नेता किसानों का मन टटोलने के लिए प्रदेश की यात्रा पर है। “किसान मेरा गौरव” विषय को लेकर निकले भाजपा किसान मोर्चा (Bjp Kisan Morcha)  ने दावा किया है कि मध्यप्रदेश का किसान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) पर पूरा भरोसा करता है।  किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया कि मध्यप्रदेश का किसान भाजपा के साथ है और आने वाले चुनावों में भाजपा के समर्थन में मजबूती के साथ खड़ा दिखाई देगा।

ग्वालियर में पत्रकारों से बात करते हुए भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष दर्शन सिंह चौधरी ने कहा कि भाजपा की सरकारों ने हमेशा किसानों और गरीबों के हित में निर्णय लिए हैं।  इसलिए मध्यप्रदेश का किसान केंद्र की मोदी सरकार और मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार पर पूरा भरोसा करता है।  उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार हो या मध्यप्रदेश की दोनों सरकारों ने हमेशा गरीबों और किसानों के हित में फैसले लिए हैं।

ये भी पढ़ें – Datia news : गुड़ के कारखानों से उगलता जहरीला धुआं, मानव जीवन पर डाल रहा है दुष्प्रभाव

बढ़ती महंगाई के सवाल का गोलमोल जवाब देते हुए भाजपा नेता ने कहा कि सरकार किसान को महंगाई से बचाने के लिए ही कृषि उपकरणों सहित खाद बीज आदि पर सब्सिडी देती है, जीरो परसेंट पर ब्याज देती है और आज किसान इसका लाभ ले रहा है।

ये भी पढ़ें – विवेक सागर ने ज्वाइन किया DSP पद, खाकी वर्दी में पहुंचे PHQ, सीएम ने दी बधाई

देश में 10 महीने से चल रहे किसान आंदोलन के सवाल पर दर्शन सिंह चौधरी ने कहा कि किसान आंदोलन अब केवल पंजाब और हरियाणा के कुछ हिस्सों में ही रह गया है बाकी पूरे देश में कहीं नहीं है। जल्दी ही इसका भी पटाक्षेप हो जाएगा। नगरीय निकाय चुनावों में और विपक्ष द्वारा ये कहे जाने कि भाजपा डरी हुई है, इस सवाल के जवाब में भाजपा नेता ने  कहा कि भाजपा कभी किसी चुनाव से नहीं डरी क्योंकि हमारा कोई विपक्ष नहीं है। जब चुनाव आयोग आदेश देगा हमें स्वीकार होगा।

ये भी पढ़ें – VIDEO : कितनी भारी पड़ गई शाहरुख खान को अपने बेटे आर्यन को लेकर ये इच्छा