कम्प्यूटर बाबा का शिवराज सरकार पर हमला, बोले-गौमाता वोट तो नहीं देती श्राप जरूर देती है, कमलनाथ का किया समर्थन

Atul Saxena
Published on -
MP Election 2023 Computer Baba

Gwalior News : मप्र विधानसभा चुनाव में अब साधू संत भी सड़क पर आ गए हैं। चर्चा में रहने वाले संत कम्प्यूटर बाबा ने आज शनिवार को ग्वालियर में मीडिया से बात करते हुए गौमाता की सुरक्षा को लेकर शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला , उन्होंने भाजपा सरकार को धर्म विरोधी सरकार बताते हुए कहा कि जब चुनाव आता है तभी इन्हें धर्म याद आता है सनातन याद आता है।

कम्प्यूटर बाबा अन्य कुछ संतों के साथ ग्वालियर आये मीडिया ने जब उनसे चुनाव के बीच गौमाता का मुद्दा उठाने पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि हम लगातार इसके लिए आन्दोलन कर रहे हैं लेकिन सरकार नहीं सुन रही, हमने 8 महीने पहले उस समय आन्दोलन किया था जब जबलपुर भोपाल के रास्ते पर एक ट्रक ने 30 गौमाता को रौंद दिया था ।

शिवराज सरकार को चेतावनी, गौमाता श्राप देती है 

कम्प्यूटर बाबा ने शिवराज सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि गौमाता वोट नहीं देती इसलिए इसके लिए कोई योजना नहीं है, बाकी सबके लिए योजनायें है लेकिन शिवराज सिंह चौहान ये याद रखे, गौमाता वोट नहीं देती लेकिन श्राप जरूर देती है, हम पहली रोटी गौमाता के लिए निकालते है इसमें 33 कोटि देवताओं का वास मानते है लेकिन सरकार को इसकी चिंता ही नहीं है।

कम्प्यूटर बाबा बोले- प्रदेश में गौमाता बेहाल, गौशाला बंद 

कमलनाथ सरकार की तारीफ करते हुए कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि उन्होंने गौशालाएं बनवाई लेकिन शिवराज सरकार ने उसे बंद कर दिया आज प्रदेश में गौशालाएं बंद हैं , गौ को खाने के लिए चारा नहीं है इसलिए वो सड़क पर भटक रही है और मर रही है।

कांग्रेस के वचन पत्र की तारीफ की, शिवराज सरकार को धर्म विरोधी कहा 

कांग्रेस के वचनपत्र का जिक्र करते हुए कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि उन्होंने गोबर खरीदने की बात की है, गौमाता के भोजन की बात की है, नर्मदा परिक्रमा मार्ग निर्माण की बात की है, राम पथ गमन मार्ग की बात की है लेकिन भाजपा को चुनाव से पहले ही सनातन और धर्म याद आता है, ये वोट के लिए धर्म की बात करते हैं सनातन की बात करते हैं, लेकिन  मप्र की ये सरकार धर्म विरोधी सरकार है।

साधू संतों के आश्रम और झोपड़े उजाड़ने के लगाये आरोप 

उन्होंने कहा कि आज ये हालात है कि कोई अपनी बात सरकार से नहीं कह सकता, यदि शिकायत करें पुलिस केस बनवाकर साधू संतों के आश्रम उजाड़ देते हैं उनके झोपड़े तोड़ देते है , ये कैसे धर्म के रक्षक हो सकते हैं , खुद को धर्म का सनातन का ठेकेदार कहते हैं इनसे साधू संत परेशान है, मठ मंदिर के पुजारी परेशान हैं, नर्मदा मैया परेशान है, गौमाता परेशान है, प्रदेश की जनता परेशान है इसलिए हम सड़कों पर उतरे हैं ।

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News