कोरोना कर्फ्यू में कार के अंदर रखकर बेच रहे थे शराब, दो भाई गिरफ्तार

गौरतलब है कि  कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है शहर और ग्रामीण क्षेत्र की सभी शराब की दुकानें बंद है। इसलिए शराब पीने  वाले शौकीनों के लिए अवैध शराब (Liquor) का कारोबार करने वाले सक्रिय हो गए हैं

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर में प्रभावी कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) के बावजूद शराब (Liquor)  बेची जा रही है लोग छिपकर शराब (Liquor)  बेच रहे हैं।  पुलिस ने ऐसे दो चचेरे भाइयों को गिरफ्तार किया है जो अपनी कार में रखकर अंग्रेजी शराब बेच रहे थे।  पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से देशी  और अंग्रेजी शराब के अलावा बीयर की पेटियां बरामद की हैं।  पुलिस ने आरोपियों की दोनों कारों को भी जब्त कर लिया है

माधौगंज थाना पुलिस के मुताबिक उन्हें मुखबिर के जरिये सूचना मिली थी कि भिंड जिले के लहार क्षेत्र से दो कार क्रमांक MP 07 CA 9302 और MP 07 CA 5564  ग्वालियर में शराब (Liquor) लेकर आ रही हैं मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने टीमें घेराबंदी के लिए लगाई। माधव प्लाजा के आसपास कारें होने की सूचना पर पुलिस ने कमाठीपुरा की एक मल्टी पर छापा मारा जहाँ दोनों कार मिल गई।

ये भी पढ़ें – दतिया: कोरोना कर्फ्यू के बावजूद खुली दुकान, भीड़ लगी तो प्रशासन ने किया सील, लगाया जुर्माना

पुलिस को कार में दो युवक सुमित शिवहरे और विशाल शिवहरे शराब (Liquor) के साथ मिले। सुमित और विशाल ने बताया कि वे चचेरे भाई हैं। पुलिस ने जब उनकी कार की तलाशी ली तो वहां बड़ी खेप शराब (Liquor) की रखी हुई मिली। पुलिस को तलाशी में दोनों कार में 6 पेटी अंग्रेजी शराब (Liquor) , दो पेटी बीयर और एक पेटी देशी शराब (Liquor) की बरामद हुई पुलिस ने बरामद कर जब्त कर लिया है। पुलिस पकड़े गए दोनों भाइयों से पूछताछ कर रही है कि वो शराब (Liquor) को कहां से लेकर आए थे।

ये भी पढ़ें – देश में पहली बार यहाँ बनेंगे “ब्लैक फंगस” यूनिट, शुरुआत 10 – 10 बेड से होगी

गौरतलब है कि  कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है शहर और ग्रामीण क्षेत्र की सभी शराब (Liquor) की दुकानें बंद है। इसलिए शराब पीने  वाले शौकीनों के लिए अवैध शराब (Liquor) का कारोबार करने वाले सक्रिय हो गए हैं। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए युवकों खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।