माँ बेटी की हत्या का खुलासा: नौकरी से हटाये जाने का बदला लेने पुराने डिलीवरी बॉय ने दोस्तों के साथ मिलकर की हत्या

मृतक माँ बेटी किराने की दुकान चलाती थी, इनके यहाँ इरफ़ान खान नाम का एक डिलीवरी बॉय था जिसे इन्होने कुछ दिन पहले नौकरी से हटा दिया था, और उसने इसी बात का बदला लेने के लिए हत्या की प्लानिंग की।

Gwalior double murder revealed

Gwalior News :  ग्वालियर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र की पॉश सोसायटी गार्डन होम्स में माँ बेटी की हत्या की सनसनीखेज गुत्थी को पुलिस ने 24 घंटे में ही सुलझा लिया है और हत्या में शामिल चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, हत्या का मुख्य आरोपी इरफ़ान खान है जो पहले मृतक के यहाँ  डिलीवरी बॉय का काम करता था, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

एसपी धर्मवीर सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि 81 साल की इंदु पुरी और 56 साल की रीना भल्ला की हत्या को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए तुरंत एक्शन लिया जिसका परिणाम सामने आया है , उन्होंने बताया कि पुलिस की अलग अलग टीमों ने सीसीटीवी फुटेज और नौकरों, काम करने वाली बाइयों, पड़ोसियों से बात की और फिर आरोपियों तक पहुंच गई।

नौकरी से हटाये गए Delivery boy इरफ़ान ने रची हत्या की प्लानिंग 

उन्होंने बताया कि मृतक माँ बेटी किराने की दुकान चलाती थी, इनके यहाँ इरफ़ान खान नाम का एक डिलीवरी बॉय था जिसे इन्होने कुछ दिन पहले नौकरी से हटा दिया था, और उसने इसी बात का बदला लेने के लिए हत्या की प्लानिंग की। इरफान गोहद का रहने वाला है वो लंबे समय तक माँ बेटी के साथ काम कर चुका था उसे मालूम था कि इनका दरवाजा हमेशा खुला रहता है, घर में जेवर है कैश रहता है तो उसने अपने दोस्त अंकुर झा  से बात की और फिर हैदराबाद में काम करने वाले दो अन्य दोस्तों प्रमोद माथुर और छोटू राणा को बुलाया।

Gwalior Police ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया 

ये चारों ग्वालियर में बस स्टैंड पर मिले और फिर गार्डन होम्स पहुंच गए, सबसे पहले इरफ़ान घर में घुसा फिर अन्य आरोपी घुसे, इन लोगों ने पहले इंदु पुरी का मुंह दबाया और घर में रखा सामान उठाया इतने में रीना भी घर में पहुंची तो इरफ़ान ने उसे भी पकड़ लिया और मुंह दबा दिया जिससे दोनों की मौत हो गई, एसपी ने कहा कि आरोपियों की रिमांड ली जा रही है उनसे पूछताछ की जाएगी।

माँ बेटी की हत्या का खुलासा: नौकरी से हटाये जाने का बदला लेने पुराने डिलीवरी बॉय ने दोस्तों के साथ मिलकर की हत्या

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News