जिला चिकित्सालय और जयारोग्य अस्पताल Zero Tolerance Zone घोषित, बिना मास्क प्रवेश वर्जित

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। बढ़ते कोरोना पॉजिटिव मरीजों (Corona Positive Patients)की संख्या को देखते हुए जिला प्रशासन ने अब सख्त रवैया अपना लिया है। बिना मास्क (Mask) सड़क पर निकलने वालों के खिलाफ कलेक्टर ने जुर्माने के सख्त निर्देश दिए हैं। इसके साथ साथ कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी ने जिला चिकित्सालय मुरार ग्वालियर (District Hospital Morar Gwalior) और जयारोग्य अस्पताल (JAH) को Zero Tolerance Zone घोषित कर दिया है। इन दोनों अस्पतालों में अब कोई बिना मास्क (Mask) लगाए प्रवेश नहीं कर सकेगा।

ग्वालियर (Gwalior) में पिछले एक सप्ताह से कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा शतक को पार कर रहा है। मंगलवार को तो इस साल का एक दिन का कोरोना पॉजिटिव मरीजों का सबसे बड़ा आंकड़ा 181 सामने आया। बढ़ती संख्या को देखते हुए अब जिला प्रशासन भी सतर्क हो गया है। कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी कौशलेन्द्र विक्रम सिंह (Collector and District Magistrate Kaushalendra Vikram Singh) ने इंसिडेंट कमांडर्स (Incident Commanders) को सख्त निर्देश दिए हैं कि कोरोना गाइड लाइन (Corona Guide Line) का सख्ती से पालन कराएं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....