कोरोना में किसान पर दोहरी मार, गन्ने के बीज से भरे ट्रक में आग, गन्ने का बीज स्वाहा

डबरा, सलिल श्रीवास्तव।  भितरवार के एक किसान के गन्ने के बीज (Sugarcane Seed) से भरे ट्रक में आग लग गई। किसान मेरठ से गन्ने का बीज (Sugarcane Seed) भरकर भितरवार के घाटमपुर ला रहा था । आग से ट्रक में भरा गन्ने का पूरा बीज (Sugarcane Seed) जलकर स्वाहा हो गया। जिसमें लगभग दो लाख का नुक़सान होना बताया जा रहा है। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 1 घाटमपुर निवासी किसान बृजेंद्र सिंह रावत मेरठ उत्तर प्रदेश से अपने खेतों पर गन्ने (Sugarcane) की खेती करने के लिए ट्रक क्रमांक एमपी 06 एचसी 1072 में 430 रुपए प्रति क्विंटल के हिसाब से 470 क्विंटल गन्ने का बीज (Sugarcane Seed) लोड करा कर भितरवार के लिए सोमवार को रवाना हुआ था। मंगलवार की दोपहर लगभग 1:00 और 2:00 बजे के बीच भितरवार स्थित घाटमपुर पहुंचा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....