छत के रास्ते घर में घुसे बदमाश, चाकू की नोक पर बंधक बनाकर की लूट

gangster-enter-in-house-and-loot-at-the-tip-of-the-knife

ग्वालियर। अपराधों में कमी के दावे करने वाली ग्वालियर पुलिस को जिले के अपराधी समय समय पर चुनौती देते रहते हैं और बताते हैं कि वे बेख़ौफ़ हैं। ताजा मामला गिरवाई थाना क्षेत्र का है। जहाँ चार बदमाशों ने एक घर में घुसकर गृहस्वामी को चाकू की नोक पर बंधक बनाया और लूटपाट कर भाग गए। 

जानकारी के अनुसार गिरवाई थाना क्षेत्र के वीरपुर बाँध के पास रहने वाले अफसर खान बीती रात जब घर पर सो रहे थे । आधी रात को जब वे बाथरूम गए तभी अचानक आधी रात को चार नकाबपोश बदमाश घर में छत के रास्ते से घुसे । उन्हें देखकर अफसर अन्दर की तरफ भागकर दरवाजा बंद करने लगी तो बदमाशों ने उन्हें धक्का देकर पकड़ लिया और चाकू अड़ा दिया। बदमाशों ने अफसर के हाथ और पैर बांध दिए। घर में मौजूद पत्नी और बच्चे रोने लगे तो बदमाशों ने उन्हें चाकू दिखाकर मारने की धमकी देकर चुप करा दिया और फिर घर में रखे सोने चांदी के जेवर और नगद रुपया लेकर भाग लिए। अफसर ने पुलिस में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस का कहना है कि घटना में कितने की लूट हुई है ये फरियादी ने अभी नहीं बताया है इसकी जांच की जा रही है साथ ही फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड को ले जा कर जांच कराई जाएगी। बहरहाल बदमाशों ने बेख़ौफ़ होकर जिस तरह गृहस्वामी को बंधक बनाकर लूट की उससे उन्होंने बता दिया कि उन्हें पुलिस का बिलकुल भय नहीं है।