ऊर्जा मंत्री की विधानसभा में प्रशासन ने हटाया अतिक्रमण, विरोध कर रहे कांग्रेस नेता को लिया हिरासत में, लोगों ने कार्यवाही पर उठाये सवाल

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar) की विधानसभा में आज जिला प्रशासन ने अतिक्रमण विरोधी मुहिम चलाई। प्रशासन ने चौराहे के चौडीकरण में बाधक बन रहे निर्माण यहाँ से हटाये। कांग्रेस नेताओं ने कार्यवाही का विरोध किया जिसके बाद पुलिस ने एक नेता को हिरासत में ले लिया।

आपको बता दें कि फूलबाग से किला गेट तक ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की विधानसभा में इस समय सड़क का निर्माण कार्य और चौडीकरण चल रहा है। इसी क्रम में किला गेट चौराहे का भी चौडीकरण किया जा रहा है। इस चौडीकरण में चौराहे के आसपास ने पुराने निर्माण बाधक बन रहे थे जिनके खिलाफ आज जिला प्रशासन ने अतिक्रमण विरोधी मुहिम चलाई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”