Gwalior News : CM Helpline की शिकायतों के निराकरण में लापरवाही 22 अधिकारियों को पड़ी भारी

mp suspend notice

Gwalior News :  सीएम हेल्प लाइन (CM Helpline) के प्रकरणों के प्रति उदासीनता बरतना 22 अधिकारियों को भारी पड़ा है। कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह द्वारा इन अधिकारियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की है। कलेक्टर ने कुछ अधिकारियों की वेतन वृद्धि रोकने के निर्देश दिए हैं, कुछ अधिकारियों के खिलाफ पत्र लिखकर अप्रसन्नता जाहिर की है और कुछ अधिकारियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने संभाग आयुक्त और नगर निगम आयुक्त को पत्र लिखा है।

एक एक वेतन वृद्धि रोकने के आदेश 

कलेक्ट्रेट की लोकसेवा प्रबंधन शाखा से प्राप्त जानकारी के मुताबिक सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण में लापरवाही साबित होने पर कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने नगर निगम के सहायक स्वास्थ्य अधिकारी विक्रम सिंह तोमर व उद्यान अधीक्षक मुकेश बंसल एवं ऊर्जा विभाग के कनिष्ठ यंत्री सुमित झा की एक- एक वेतन वृद्धि असंचयी प्रभाव से रोकने के आदेश दिए हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....