Gwalior News : तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने जब्त किया करीब डेढ़ लाख रुपये कीमत का डोडा चूरा

Gwalior News : ग्वालियर की क्राइम ब्रांच और हजीरा थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए एक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से 49 किलो डोडा चूरा जब्त किया है, जब्त डोडा चूरा की कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपये बताई जा रही है। गिरफ्तार तस्कर ग्वालियर का ही रहने वाला है , पुलिस उससे डोडा चूरा लाने और पहुँचाने वाले के बारे में पूछताछ कर रही है।

ग्राहक के इन्तजार में छिपकर खड़ा था तस्कर 

विधानसभा चुनाव को देखते हुए ग्वालियर पुलिस ने अवैध शराब व मादक पदार्थो की खरीद-फरोख्त करने वालों के विरुद्ध  एक्शन तेज कर दिया है इसी कड़ी में क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि हजीरा थाना क्षेत्र में बीमा अस्पताल के पास नये पुल के नीचे एक तस्कर अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा बेचने की फिराक में खड़ा है।

काले और सफ़ेद रंग को बोरियों में भरा था डोडा चूरा 

सूचना मिलते ही एसपी ने वरिष्ठ अधिकारियों को क्राइम ब्रांच और हजीरा थाने की संयुक्त टीम को मुखबिर के बताये स्थान बीमा अस्पताल के पास नये पुल के नीचे भेजने के निर्देश दिए। पुलिस टीम ने नये पुल के नीचे जाकर देखा तो वहां एक संदिग्ध व्यक्ति दो काले रंग की प्लास्टिक की बोरियों के ऊपर बैठा हुआ दिखा, जिसके पास तीन अन्य सफेद रंग की बोरी रखी हुई दिखी व एक महरून रंग की स्कूटी खडी हुई दिखी।

पुलिस ने घेराबंदी कर तस्कर को पकड़ा, 49 किलो डोडा चूरा जब्त  

पुलिस टीम को शक होने पर उसके पास गई तो उस संदिग्ध व्यक्ति ने पुलिस टीम को देखकर भागने का प्रयास किया परन्तु पुलिस टीम द्वारा उसे पकड़ लिया गया। पकड़े गये व्यक्ति से नाम पता पूछने पर उसने खुद को गोसपुरा नम्बर 1 हजीरा ग्वालियर का रहने वाला बताया। पकड़े गये व्यक्ति के पास रखी कुल 05 बोरियों को खोलकर चैक किया तो उसमें अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा रखा हुआ मिला, जिसकी तौल करने पर उसका वजन कुल 49 किलो निकला जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया, जब्त डोडा चूरा कीमत लगभग 01 लाख 47 हजार रुपये बताई गई है। पुलिस पकड़े गये तस्कर से डोडा चूरा के संबंध में गहनता से पूछताछ कर रही है , तस्कर के खिलाफ हजीरा थाने में एनडीपीएस का प्रकरण पंजीबद्व कर विवेचना में लिया गया है।

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News