Gwalior News : BJP नेता के साथ घर में घुसकर मारपीट, घटना CCTV कैमरे में कैद, आरोपियों में रिटायर्ड फौजी शामिल

घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज के साथ BJP नेता राजा भैया महाराजपुरा थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई, अपनी शकायत में उन्होंने रिटायर्ड फौजी शैलेन्द्र तोमर और उसके साथियों पर शराब के नशे में घर में घुसकर मारपीट करने के आरोप लगाये हैं।

Atul Saxena
Published on -
Gwalior News

Gwalior News : ग्वालियर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाले भाजपा नेता के साथ घर में घुसकर मारपीट करने का मामला सामने आया है, घटना का सीसीटीवी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, भाजपा नेता ने पुलिस में घटना की शिकायत की है और सीसीटीवी फुटेज दिए हैं, आरोपियों में रिटायर्ड फौजी मुख्य रूप से शामिल है।

कार खड़ी करने को लेकर रिटायर्ड फौजी के साथ विवाद  

जानकारी के मुताबिक महाराजपुरा थाना क्षेत्र के आदित्यपुरम जनकपुरी में रहने वाला राजा भैया गुर्जर भाजपा जिला ग्रामीण में सह कोषाध्यक्ष है, बीते रोज राजा भैया अपनी गाड़ी से आये, उनके घर के बाहर रिटायर्ड फौजी शैलेन्द्र तोमर ने अपनी बलीनो कार खड़ी कर रखी थी, जब ड्राइवर ने कार हटाने के लिए कहा गया तो वो अभद्रता करने लगा, दोनों के बीच मुंहवाद होने लगा और फिर रिटायर्ड फौजी ने भाजपा नेता के ड्राइवर के साथ मारपीट कर दी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....