Gwalior News : पत्थर माफिया ने पुलिस पर की फायरिंग, जंगल में हो गए गायब

पुलिस ने पत्थर माफिया के खिलाफ अवैध उत्खनन और शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज कर लिया है।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर (Gwalior News) के तिघरा थाना क्षेत्र के जंगल में पत्थर का अवैध उत्खनन कर रहे पत्थर माफिया (Stone Mafia) ने पुलिस पर फायरिंग (Firing On Police) कर दी और फरार हो गए। घटना शनिवार देर रात की है। रात होने के कारण पुलिस जंगल में सर्चिंग नहीं कर सकीय और लौट आई।  आज रविवार को पुलिस (Gwalior Police) ने जंगल की सर्चिंग की।  एसपी का कहना है कि फायरिंग  चिन्हित कर लिए गए हैं जल्दी ही पकड़े जायेंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देशों के बाद प्रदेश में अवैध काम करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है बावजूद इसके माफिया बेख़ौफ़ अवैध कारोबार में लगा है। ग्वालियर में पत्थर माफिया के हौसले कितने बुलंद हैं इसका अंदाजा से लगाया जा सकता है कि पुलिस पर फायरिंग करने से भी नहीं घबराते।

ये भी पढ़ें – Union Budget 2022 : कई क्षेत्रों को लाभ दे सकती है मोदी सरकार, इन लोगों को मिलेगा बड़ा तोहफा! 

एसपी अमित सांघी(Gwalior SP Amit Sanghi) ने बताया कि शनिवार शाम को तहसीलदार ने तिघरा थाना पुलिस को सूचना दी थी कि खेरिया  के जंगल में कुछ लोग पत्थर का अवैध उत्खनन कर रहे हैं। सूचना के बाद पुलिस ने वहां दबिश दी तो जंगल में कुछ लोग जेसीबी से पत्थर निकालते दिखे। पुलिस को देखते ही पत्थर माफिया ने हवाई फायर किये और फरार हो गए। रात होने के कारण पुलिस लौट आई।

ये भी पढ़ें – स्पा सेंटर में छापे के बाद खुलासा, नेपाली लड़कियों को रशियन बताकर बुलाए जाते थे ग्राहक

उन्होंने बताया कि आज रविवार को सीएसपी के नेतृत्व में भारी पुलिस फ़ोर्स जंगल में सर्चिंग के लिए भेजा गया। एसपी ने कहा कि फायरिंग करने वाले चिन्हित कर लिए गए हैं जल्दी ही गिरफ्तार किये जायेंगे। आरोपियों के खिलाफ अवैध उत्खनन एवं शासकीय कार्य में बाधा डालने का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।