अवैध वसूली के वायरल वीडियो के बाद एसपी का सख्त एक्शन, पांच पुलिसकर्मी निलंबित

Atul Saxena
Published on -

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर एसपी अमित सांघी ने पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित (Suspend) कर दिया है। निलंबन आदेश में एसपी ने कहा है कि  सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में मुरार थाने के पुलिसकर्मियों का संदिग्ध आचरण दिखाई दे रहा है ये स्वीकार्य नहीं है।  एसपी ने सीएसपी मुरार को मामले की जांच पर 7 दिन में रिपोर्ट मांगी है।

गौरतलब है कि कल 9 नवम्बर को सोशल मीडिया पर चार वीडियो वायरल हुए थे जिसमें मुरार थाने में पदस्थ कर्मचारी ट्रकों से अवैध वसूली और थाने में संदिग्ध आचरण प्रदर्शित करते दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों तक भी पहुंचे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....