हिंदू महासभा ने प्रधानमंत्री को लिखा खून से पत्र, भारत-बांग्लादेश मैच रद्द करने की मांग

22 अगस्त को दोपहर ठीक तीन बजे सर्व हिन्दू समाज द्वारा बांग्लादेश का पुतला दहन किया जाएगा।

gwalior news

Gwalior News : ग्वालियर में 6 अक्टूबर को होने वाले भारत-बांग्लादेश टी 20 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच पर खुशियाँ मनाने वालों के लिए ये खबर झटका देने वाली है, हिंदू महासभा ने मैच के विरोध का ऐलान किया है, नेताओं ने कहा कि बांग्लादेश में हिंदुओं की हत्याएं, अत्याचार, माता बहिनों के साथ बालात्कार, हिन्दू मंदिरों को ध्वस्त किए जा रहे है। और ग्वालियर में उसी देश के साथ मैच खेला जायेगा ये हमें स्वीकार नहीं है, पार्टी ने पीएम मोदी से इस मैच को रद्द करने की अपील की है।

बता दें कि ग्वालियर में भारत बांग्लादेश क्रिकेट मैच के विरोध में भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दिनांक 18 अगस्त को हिन्दू महासभा भवन दौलतगंज लश्कर ग्वालियर में खून से पत्र लिखकर मांग की कि संयुक्त राष्ट्र संघ द्वारा हस्तक्षेप कर हिन्दूओं की सुरक्षा की जावें। बांग्लादेश से भारत का मैच रद्द किया जाए। भारत से बांग्लादेशियों को बाहर निकालने की मांग की।

22 को महाराज बाड़े पर बांग्लादेश का करेंगे पुतला दहन

खून से पत्र लिखने वालों में हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ जयवीर भारद्वाज , जिला अध्यक्ष लोकेश शर्मा, युवा नेता निहाल सिंह सिरोजिया, कार्तिक शर्मा सहित अनेकों उपस्थित थे। साथ ही 22 अगस्त को दोपहर ठीक तीन बजे सर्व हिन्दू समाज द्वारा बांग्लादेश का पुतला दहन किया जाएगा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News