सिंधिया समर्थक दो मंत्री और एक विधायक का फोन आउट ऑफ नेटवर्क, कांग्रेस में खलबली

अतुल सक्सेना/ग्वालियर। प्रदेश में चल रहे सियासी घमासान के बीच अब ग्वालियर के सिंधिया समर्थक दो मंत्रियों और एक विधायक का फोन आउट ऑफ नेटवर्क होने से खलबली मच गई है। सूत्रों की माने तो ये मंत्री और विधायक सिंधिया के बुलावे पर दिल्ली गए हैं।

पिछले दिनों गायब हुए कांग्रेस सहित सपा, बसपा, निर्दलीय विधायकों में से ज्यादातर की वापसी के बीच अब प्रदेश की राजनीति में नई खलबली मच गई है। जानकारी के अनुसार अब ग्वालियर जिले के दो मंत्रियों और एक विधायक गायब है । इन दोनों मंत्रियों और विधायक का फोन लगातार आउट ऑफ नेटवर्क आ रहा है। खाद्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी और ग्वालियर पूर्व विधायक मुन्ना लाल गोयल के फोन पिछले कई घंटों से नेटवर्क के बाहर चल रहे हैं। एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ ने भी इन तीनों को फोन लगाकर ट्राई किया तो तीनों के फोन आउट ऑफ नेटवर्क मिले।

उधर ग्वालियर में इस बात को इसलिए भी बल मिल रहा है कि विधायक गोयल को सोमवार अपनी निधि के चेक वितरित करना थे लेकिन ये पूर्व निर्धारित कार्यक्रम उनकी अनुपस्थिति में जिला अध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा ने पूरा किया और विधायक की निधि के चेक वितरित किये। बहरहाल ये विधायक कहीं गायब हैं या सिंधिया के बुलावे पर दिल्ली गए हैं इस बात की पुष्टि एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ नहीं करता, लेकिन इनके फोन नेटवर्क के बाहर होने से कांग्रेस में खलबली मची हुई है।