MP School : सर्दी का सितम, इन जिलों में भी स्कूलों में अवकाश घोषित, कलेक्टर ने जारी किये आदेश

Atul Saxena
Published on -
mp news

School closed in MP  : बढ़ती सर्दी को देखते हुए जिला कलेक्टर्स स्कूलों को बंद करने के आदेश दे रहे हैं, प्रदेश के कई जिलों के कलेक्टर ने आज मंगलवार को दिन में स्कूलों में अवकाश की घोषणा की वहीं शाम होते होते ग्वालियर चम्बल संभाग के जिलों के कलेक्टर्स ने भी स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया।

ग्वालियर में 5 वीं तक स्कूल बंद

ग्वालियर कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह, सहित भिंड और मुरैना जिलों के कलेक्टर्स ने अपने अपने जिलों के कक्षा 1 से कक्षा 8 तक के  स्कूलों को बंद करने के आदेश दिए हैं। मंगलवार की शाम जारी आदेश में ग्वालियर कलेक्टर ने कहा कि 5 डिग्री सेल्सियस से कम तापमान होने और शीतलहर चलने के कारण बच्चों की सेहत पर असर हो सकता है इसे ध्यान में रखते हुए कक्षा 5 तक की कक्षाएं 7 जनवरी तक नहीं लगेंगी, शेष सभी स्कूल पूर्व के आदेश के तहत सुबह 9:30 से पहले नहीं लगेंगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....