पोती के साथ रेप और हत्या कर फरार आरोपी दादा पर 25 हजार का इनाम घोषित

घटना के बाद से परिजनों का बुरा हाल है, क्षेत्र के लोगों में भी गुस्सा है।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। अपनी ही पोती के साथ रेप कर उसकी पत्थर से कुचलकर हत्या (Murder)करने वाला दादा अभी भी पुलिस पकड़ से दूर है, ग्वालियर पुलिस (Gwalior News) उसकी लगातार तलाश कर रही है। रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना के बाद से शहर के लोगों में गुस्सा है। एसएसपी ने आरोपी के खिलाफ कल 10 हजार इनाम घोषित किया  बढाकर अब 25 हजार रुपये कर दिया गया।

9 साल की मासूम अपनी पोती का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर (Murder after raping an innocent in Gwalior) शव को झाड़ियों में फेंकने वाले दरिंदे दादा कल्ला उर्फ़ कल्लू राठौर की तलाश में पुलिस लगातार सर्च कर रही है। 28 जून को शव मिलने के बाद घटना की हैवानियत को देखते हुए एसएसपी अमित सांघी (Gwalior SSP Amit Sanghi) ने कल ही आरोपी पर 10 हजार रुपये के इनाम की घोषणा कर दी थी।

ये भी पढ़ें – सीएम शिवराज के ऑफर पर अरुण यादव का पलटवार! बीजेपी में शामिल होने से किया इंकार, कही ये बात

घटना के बाद से परिजनों का बुरा हाल है, क्षेत्र के लोगों में भी गुस्सा है। रिश्तों को तार तर कर देने वाली इस घटना की गंभीरता को समझते हुए ग्वालियर आईजी (एडीजीपी) श्रीनिवास वर्मा ने 24 घंटे से कम समय में ही इनाम की राशि को बढ़ाकर 25 हजार रुपये कर दिया।

ये भी पढ़ें – Gwalior : कमल नाथ का तंज, विकास विजन से होगा ना कि टेलीविजन से

आपको बता दें कि हजीरा थाना क्षेत्र के गदाईपुरा में रहने वाली 9 साली की मासूम को उसके पिता का सागा मामा  कल्ला राठौर 26 जून को आइसक्रीम खिलाने के बहाने बहला फुसलाकर ले गया था, पिता ने पुलिस ने शिकायत दर्ज कराई , पुलिस ने जब सीसीटीवी खंगाले तो कल्ला बच्ची को ले जाता दिखाई दिया और फिर 28 जून का बच्ची का शव रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में अर्ध नग्न अवस्था में मिला।

पोती के साथ रेप और हत्या कर फरार आरोपी दादा पर 25 हजार का इनाम घोषित