कमलनाथ के दौरे पर शिवराज के मंत्रियों का तंज, जब पूरी सरकार गाँव गाँव घूम ली अब आकर क्या करेंगे?

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर चंबल संभाग में बाढ़ और बारिश से आई आपदा के बाद सरकार पीड़ितों को राहत प्रदान करने में लगी है। मुख्यमंत्री सहित सरकार के अन्य मंत्री ग्वालियर चंबल संभाग के बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों पर हैं। अब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी शनिवार को ग्वालियर आ रहे हैं इसे लेकर शिवराज सरकार के दो मंत्रियों ने तंज कसा है।

पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ शनिवार को ग्वालियर दौरे पर आ रहे हैं उनके प्रस्तावित दौरे पर शिवराज सरकार के मंत्रियों ने तंज कसा है। जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने कहा कि जब सरकार गाँव गाँव घूम ली अब आकर क्या करेंगे, वहीं ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि जब मुख्यमंत्री थे तब ग्वालियर याद नहीं आया, अब जब शिवराज जी सिंधिया जी आ रहे हैं तो ग्वालियर याद आ रहा है ।

Read More: बदतर सड़कों के खिलाफ कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन- दारू में बिक जाओगे, तो ऐसी सड़कें पाओगे

जानकारी के मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ शनिवार 7 अगस्त को सुबह 9:45 बजे ग्वालियर आयेंगे । वे एयर पोर्ट से सुबह 10:00 बजे ग्वालियर से दतिया के हवाई दौरे पर जायेंगे। वे 10:40 पर दतिया पहुंचकर
स्थानीय जनप्रतिनिधियों और नागरिकों से मुलाकात करेंगे और मीडिया से चर्चा करेंगे। कमलनाथ 11:20 बजे दतिया से शिवपुरी के हवाई दौरे पर जायेंगे । वे 12:00 बजे शिवपुरी पहुंचकर स्थानीय नागरिकों और जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे और मीडिया से चर्चा करेंगे। 12:20 पर कमलनाथ शिवपुरी से श्योपुर का हवाई दौरा करेंगे वे 1:00 बजे श्योपुर पहुंचकर स्थानीय जनप्रतिनिधियो से मुलाकात करेंगे और मीडिया से चर्चा करेंगे और 2:15 बजे ग्वालियर वापस आयेंगे और भोपाल रवाना होंगे।