डबरा की पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष ने बाबा साहब की मूर्ति खंडित करने वालों की गिरफ़्तारी की मांग की, सौंपा ज्ञापन

डबरा, अरुण रजक। ग्वालियर जिले की डबरा नगरपालिका में आज जनसुनवाई के दौरान पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष सत्यप्रकाशी परसेडिया (Dabra former municipal president Satyapraki Parsedia ) अपने समर्थकों के साथ पहुंची और कलेक्टर एवं एसपी के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपते हुए सहराई गांव में बाबा साहब की मूर्ति खंडित किये जाने की जांच कर दोषियों की गिरफ़्तारी की मांग की।

ज्ञापन में सत्य प्रकाशी परसेडिया ने कहा कि ग्राम सहराई वार्ड क्रमांक 8 में जो बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की मूर्ति स्थापित है उस प्रतिमा को बीते दिनों कुछ असामाजिक मनुवादी लोगों के द्वारा खंडित किया गया था। हम सब बहुजन समाज पार्टी के लोग मांग करते हैं कि सहराई ग्राम में जो बाबा साहब की प्रतिमा खंडित की गई है उसकी गहराई से जांच की जाए और दोषी करार पाए जाने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाए जिससे भविष्य में महापुरुषों की मूर्तियों को खंडित होने से बचाया जा सके क्योंकि बार-बार ऐसा होने से समाज के लोग एवं प्रशासन को परेशानियों का सामना करना पड़ता है साथ ही आर्थिक क्षति भी होती है और सामाजिक व्यवस्था में उद्दंडता का माहौल पनपता है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....