दो पेज के सुसाइड नोट में पार्टनर पर 40 लाख रुपये हड़पने के आरोप, पति पत्नी का सुराग नहीं

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर (Gwalior) में रहने वाले पति पत्नी (Husband wife) सोमवार को घर से दवा लेने की कहकर निकले थे लेकिन वापस नहीं लौटे। पुलिस और परिजन उन्हें ढूंढ रहे हैं लेकिन कोई सुराग नहीं मिला है, मासूम दो बच्चों ने मम्मी पापा की याद कर खाना नहीं खाया है। चिंता की बात ये है कि परिजनों को घर में दो पेज का एक सुसाइड नोट (Suicide Note) मिला है जिसमें गायब कारोबारी ने अपने पार्टनर पर 40 लाख रुपये हड़पने के गंभीर आरोप लगाये हैं उसने लिखा है कि मैं बहुत परेशान हो चुका हूँ अब सहन नहीं कर सकता।  मैं अपनी पत्नी के साथ मरने जा रहा हूँ। सुसाइड नोट (Suicide Note) में व्यापारी ने छोटे भाई से बदला लेने के लिए भी लिखा है।

ये भी पढ़ें – सीएम शिवराज ने प्रदेश को दी 4200 करोड़ रुपए की सौगात, हजारों युवाओं को मिलेगा रोजगार

बहोड़ापुर थाना क्षेत्र की वर्षा कॉलोनी में रहने वाले कारोबारी ब्रजेश प्रजापति सोमवार 5 अप्रैल की रात से पत्नी प्रीति के साथ गायब है।  परिजनों ने पहले उसकी तलाश की लेकिन जब कहीं सुराग नहीं मिला तो मंगलवार 6 अप्रैल को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।  शिकायत के बाद पुलिस ने तलाश शुरू की लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....